नेटफ्लिक्स फ्री / दो दिनों के लिए फिर से Netflix पर मुफ्त एक्सेस, कैसे एक्सेस करें

Zoom News : Dec 09, 2020, 03:27 PM
Delhi: नेटफ्लिक्स ने हाल ही में भारत में स्ट्रीम फेस्ट के तहत दो दिनों के लिए फ्री नेटफ्लिक्स दिया है। इसे अब बढ़ा दिया गया है। यानी दो दिन के लिए एक बार फिर से नेटफ्लिक्स को मुफ्त में देखा जा सकता है। नेटफ्लिक्स स्ट्रीम फेस्ट के तहत, 9 दिसंबर से 11 दिसंबर 8.59AM तक लोगों को मुफ्त नेटफ्लिक्स एक्सेस दिया जा रहा है। गौरतलब है कि इससे पहले 5-6 दिसंबर को नेटफ्लिक्स को फ्री किया गया था। इस बार भी नेटफ्लिक्स स्ट्रीम फेस्ट के तहत फ्री नेटफ्लिक्स देखने के नियम पहले जैसे ही रहेंगे। यानी, इसके लिए आपको नेटफ्लिक्स पर साइन अप करना होगा। यदि आप पहले से ही नेटफ्लिक्स के ग्राहक हैं तो यह आपके लिए नहीं है। अगर आप नेटफ्लिक्स के ग्राहक नहीं हैं तो आप इसका फायदा उठा सकते हैं।

नेटफ्लिक्स स्ट्रीम फेस्ट के तहत फ्री नेटफ्लिक्स कंटेंट देखने के लिए आपको कार्ड डिटेल देने की भी जरूरत नहीं होगी। हालांकि, ईमेल आईडी और फोन नंबर सहित आवश्यक जानकारी प्रदान करके एक खाता बनाया जाना है।

नेटफ्लिक्स स्ट्रीम फेस्ट के तहत, आप फ्री नेटफ्लिक्स को केवल एसडी यानी मानक परिभाषा में देख सकते हैं। यहां एचडी या फुल एचडी का विकल्प उपलब्ध नहीं होगा। नेटफ्लिक्स के अनुसार, स्ट्रीम फेस्ट के तहत, सामग्री को मोबाइल, लैपटॉप, टीवी, क्रोमकास्ट, ब्राउज़र, गेमिंग कंसोल के माध्यम से भी देखा जा सकता है।

नेटफ्लिक्स फ्लिक्स स्ट्रीम फेस्ट के तहत, उपयोगकर्ताओं को एक प्रीमियम उपयोगकर्ता को मिलने वाली लगभग सभी सुविधाओं तक पहुंच प्राप्त होगी। इनमें प्रोफाइल बनाने से लेकर प्रतिबंध लगाने तक की विशेषताएं शामिल हैं। नेटफ्लिक्स स्ट्रीम फेस्ट के तहत, आप फ्री कंटेंट देखने के लिए Netflix.com/StreamFest पर टैप कर सकते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER