बॉलीवुड / कटरीना कैफ से नेहा धूपिया तक, बी ग्रेड फिल्मों में काम कर चुकी हैं बॉलीवुड की ये टॉप एक्ट्रेसेस

Vikrant Shekhawat : Aug 27, 2022, 03:44 PM
Bollywood Actresses Worked in B Grade movies: बॉलीवुड में अब सिर्फ एक्टर्स ही नहीं बल्कि एक्ट्रेसेस का भी जलवा देखने को मिलता है। एक ओर जहां कुछ एक्ट्रेसेस हॉलीवुड में काम कर चुकी हैं तो दूसरी ओर कई एक्ट्रेसेस अपने दम पर फिल्में हिट करवा रही हैं।लेकिन क्या आप जानते हैं कि कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं, जिनकी गिनती ए लिस्टर्स में है लेकिन वो कभी बी ग्रेड फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इस लिस्ट में मनीषा कोइराला से कटरीना कैफ तक का नाम शामिल है।

मनीषा कोइराला: एक वक्त पर मनीषा की गिनती बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में होती थी। मनीषा ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई थी और उनके खाते में कई हिट फिल्में शुमार थीं। कम ही लोग इस बात को जानते हैं कि मनीषा ने बी ग्रेड फिल्म 'एक छोटी सी लव स्टोरी' में काम किया है। इस फिल्म में उनके साथ रणवीर शौरी नजर आए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में उनके बेयर बट के भी कुछ सीन्स थे।

ईशा कोप्पिकर: इस लिस्ट में बॉलीवुड की खल्लास गर्ल कहलाने वालीं ईशा कोप्पिकर का भी नाम शुमार है। ईशा कोप्पिकर का करियर वैसे तो कुछ बहुत खास नहीं रहा लेकिन उनकी कुछ परफॉर्मेंस काफी दमदार रही थीं। ईशा कोप्पिकर ने फिल्म हसीना में काफी ज्यादा बोल्डनेस दिखाई थी। इस बी ग्रेड फिल्म की चर्चा कम ही होती है।

उर्वशी ढोलकिया: उर्वशी ढोलकिया की गिनती टीवी की टॉप एक्ट्रेसेस में होती है, हालांकि वो भी बी ग्रेड फिल्म में काम कर चुकी हैं। उर्वशी ढोलकिया ने जिस बी ग्रेड फिल्म में काम किया था उसका नाम चुंबन है। बता दें कि उर्वशी ढोलकिया ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से दर्शकों का दिल जीता है और वो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। फैन्स को उनके पोस्ट्स पसंद आते हैं।

नेहा धूपिया: बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया अपनी प्रोफेशनल ही नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर भी कई बार चर्चा में रहीं। नेहा धूपिया ने अपनी कई दमदार परफॉर्मेंस से दिल जीता है। नेहा सिर्फ एक अच्छी एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि एक बढ़िया होस्ट भी हैं। बता दें कि नेहा धूपिया ने फिल्म शीशा में काफी बोल्ड सीन्स दिए थे। फिल्म में नेहा के साथ सोनू सूद नजर आए थे। नेहा धूपिया इस फिल्म को लेकर काफी चर्चा में रही थीं।

कटरीना कैफ: बॉलीवुड की टॉप ए लिस्टर एक्ट्रेसेस में शुमार कटरीना कैफ ने अपने करियर में कई दमदार परफॉर्मेंस दी हैं। हालांकि कटरीना के बारे में ये बात भी सब जानते हैं कि वो करियर के शुरुआती वक्त में बोल्डनेस की सभी हदें पार कर चुकी हैं। कटरीना कैफ ने फिल्म बूम में गुलशन ग्रोवर के साथ स्टीमी हॉट सीन्स दिए थे। आज भी कई बार सोशल मीडिया पर बूम को लेकर कटरीना चर्चा में आ जाती हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER