दुनिया / रेस्त्रां में बॉयफ्रेंड के साथ शॉर्ट ड्रेस में गई लड़की तो, वेटर ने निकाल दिया बाहर

Vikrant Shekhawat : Dec 28, 2020, 01:44 PM
ऑस्ट्रेलिया में, एक महिला को समुद्र तट के रेस्तरां से सिर्फ इसलिए निकाल दिया गया क्योंकि यहां के कर्मचारियों को लगा कि उसकी पोशाक रेस्तरां के लिए अच्छी नहीं थी। इटली की रहने वाली मार्टिना कोराडी ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया में बौंडी बीच पर उनके साथ हुई इस घटना के बाद उन्हें काफी शर्मिंदगी हुई। डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार, मार्टिना ने ग्रे रंग का क्रॉप टॉप और रेस्तरां में सफेद पतलून पहनी थी। वह अपने प्रेमी के साथ थी जब रेस्तरां के एक कर्मचारी ने उसे उसकी पोशाक के कारण रेस्तरां छोड़ने के लिए कहा। फेसबुक पर पोस्ट करते हुए मार्टिना ने लिखा- मैं चाहती हूं कि लोग इस मामले के बारे में राय जानें क्योंकि इस घटना के बाद मुझे काफी शर्मिंदगी झेलनी पड़ी, साथ ही मुझे बहुत गुस्सा भी आया। हमने इस रेस्तरां और मेरे प्रेमी पर हस्ताक्षर किए और मैंने एक सीट ली।

उन्होंने आगे लिखा- जैसे ही महिला वेटर वहां आई, उसने मुझसे कहा कि मेरी ड्रेस अच्छी नहीं है और मुझे इस ड्रेस के साथ रेस्टोरेंट में बैठने की इजाजत नहीं होगी। मैं और मेरा बॉयफ्रेंड उसकी बातें सुनने जा रहे थे और उसकी बातों से पूरी तरह से हैरान थे। इसके बाद, इस महिला ने अपने प्रबंधक को बुलाया और कहा कि वे उन्हें बताएं कि यह कोई ऐसा पहनावा नहीं है जिसे आप पहनकर सबके सामने रेस्तरां में आ सकें। मुझे आश्चर्य हुआ क्योंकि रेस्तरां का प्रबंधक भी उससे सहमत था।

मार्टिना ने अपने पोस्ट में आगे लिखा है कि कोरोना युग के दौरान, जब अधिकांश रेस्तरां खाली हैं, तो आप इन हास्यास्पद और मूर्खतापूर्ण नियमों के कारण ग्राहकों को कैसे निकाल सकते हैं? मैं सिर्फ इस मामले में लोगों की राय जानना चाहता हूं क्योंकि इस घटना के बाद मैं कुछ भी समझने में असमर्थ हूं।

मार्टिना का यह फेसबुक पोस्ट काफी वायरल हुआ और कई लोगों ने इस पोस्ट पर टिप्पणी की और रेस्तरां की नीति की आलोचना की। एक व्यक्ति ने कहा कि यह पोशाक कार्यालय के लिए अच्छा नहीं हो सकता है, लेकिन अगर कोई रेस्तरां बीच में मौजूद है, तो इस पोशाक के बारे में क्या आपत्ति हो सकती है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER