बॉलीवुड / गोविंदा ने बेटी नर्मदा अहूजा संग किया लाजवाब डांस, वीडियो हुआ वायरल

Zoom News : Mar 04, 2021, 09:18 PM
बॉलीवुड के हीरो नंबर वन गोविंदा (Govinda) इन दिनों फिल्मों से भले ही दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं और फैन्स को एंटरटेन करने की हरसंभव कोशिश करते हैं। गोविंदा (Govinda) एक्टिंग के साथ-साथ डांस और कॉमेडी के लिए मशहूर हैं। पूरी दुनिया में उनके करोड़ों फैन हैं, जो उनके पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं। गोविंदा (Govinda Dance) ने इसी बीच अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपनी बेटी नर्मदा अहूजा (Narmada Ahhuja) संग डांस कर रहे हैं।

गोविंदा (Govinda) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो अपने यूनिक अंदाज में शानदार डांस कर रहे हैं। उनकी बेटी नर्मदा अहूजा (Narmada Ahhuja) उन्हें कॉपी करने की कोशिश कर रही हैं। वीडियो में हमेशा की तरह गोविंदा के एक्सप्रेशन शानदार हैं। वीडियो को डेढ़ लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। फैन्स इस वीडियो पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं। बता दें कि हाल ही में गोविंदा अपने भांजे कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) के साथ अनबन की खबरों को लेकर चर्चा में थे।

बता दें कि गोविंदा (Govinda) ने 1980 के दशक में एक एक्शन और डांसिंग हीरो के रूप में अपने करियर की शुरुआत की। और 90 के दशक में एक कॉमेडी हीर के रूप में खुद को फिर से स्थापित किया। उनकी इल्जम, हत्या, जीते हैं शान से और हम फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा नाम कमाया था। 1992 की रोमांटिक फिल्म शोला और शबनम में युवा एनसीसी कैडेट की भूमिका निभाई थी, जिसे खूब सराहा गया था। हालांकि, गोविंदा इन दिनों फिल्मों से दूर हैं। लेकिन वीडियो के जरिए फैन्स का मनोरंजन करते रहते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER