Bollywood / गुरमीत चौधरी की फिल्म 'द वाइफ' की शूटिंग हुई खत्म

Zoom News : Sep 18, 2020, 08:37 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | एक्टर गुरमीत चौधरी की अपकमिंग फिल्म 'द वाइफ' की शूटिंग का गुरुवार को रैपअप हो गया है। कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते फिल्म की शूटिंग कई महीनों के लिए रुकी हुई थी, और फिर धीरे-धीरे न्यू नॉर्मल के साथ लोग अपने-अपने काम पर वापस आने लगे और एक बार फिर फिल्मों की शूटिंग शुरू हुई। 

 

पिछले महीने गुरमीत चौधरी की फिल्म "द वाइफ" की भी शूटिंग शुरू हुई थी, जिसके लिए गुरमीत और फिल्म की टीम जयपुर गए थे। अब गुरमीत ने जानकारी दी कि उनकी फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई है और साथ ही इसने एक नया रिकॉर्ड भी बनाया है। 

 

दरअसल गुरमीत की फिल्म "द वाइफ" बनी पहली ऐसी बॉलीवुड फ़िल्म जिसकी शूटिंग इस महामारी में पूरी की गई है। गुरमीत ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है और साथ ही फिल्म की टीम का इस महामारी के समय सेफ्टी का पूरा ध्यान रखने के लिए धन्यवाद किया है। 

वीडियो शेयर कर गुरमीत ने लिखा, "और इट्स रैपअप। फाइनली हमने अपनी फिल्म पूरी करली। #दवाइफ पहली बॉलीवुड फ़िल्म है जिसे हमने इस महामारी में कंपलीट किया। इस महामारी की अवस्था में शूटिंग करना चैलेंजिंग था, लेकिन जी स्टूडियो ने बहुत ही अच्छा काम किया।"

 

"हर मेंबर का हर कदम पर टेस्टिंग करना, एक ही छत के नीचे हर मेंबर की सेफ्टी का ध्यान देना और शूटिंग करना, बहुत ही अच्छा था। शूटिंग खत्म होने के बाद हर एक मेंबर का फिर से टेस्टिंग करना और उन्हें घर वापस भेजना आसान काम नहीं है, लेकिन जी स्टूडियो जयपुर के कॉर्डिनेशन की वजह से सबकुछ आसान हुआ। इस ब्युटीफुल यादों के साथ घर वापस जा रहा हूं। फिल्म के रिलीज़ का इंतजार नहीं कर पा रहा हूँ।"

 

फिल्म में गुरमीत चौधरी के साथ सयानी दत्ता लीड रोल में हैं। फिल्म का डायरेक्शन सरमद खान ने किया हैं। 



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER