IND vs PAK / हफीज ने उड़ाया अपने ही पाक खिलाड़ियों का मज़ाक! बोले- इन्हें देसी मुर्गियों के इंजेक्शन लगवाओ

Zoom News : Sep 04, 2022, 06:01 PM
IND vs PAK: एशिया कप 2022 में भारत और पाकिस्तान का दूसरी बार आमना-सामना होने जा रहा है. दरअसल, दोनों ही टीमें दूसरी बार एशिया कप के सुपर 4 में एक दूसरे से मुकाबला करेंगी. एक ओर पहले मुकाबले में भारतीय टीम ने पाकिस्तान को 5 विकेट से पटखनी दी थी. ऐसे में भारतीय टीम पाकिस्तान को लगातार दूसरी बार एशिया कप में हराने के इरादे से मैदान पर उतरेगी. वहीं इस मुकाबले से पहले पाकिस्तानी टीम अपने खिलाड़ियों के चोट से परेशान चल रही है. इस पर ही पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहम्मद हफीज ने पाक खिलाड़ियों का मजाक उड़ाते हुए बड़ा बयान दिया है.

हफीज ने चोटिल पाक खिलाड़ियों का उड़ाया मजाक

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद हफीज ने पाकिस्तान के चोटिल खिलाड़ियों पर तंज कसा है. दरअसल, भारत के खिलाफ पहले मैच में नसीम शाह क्रैम्प के वजह से परेशान थे. वहीं आज होने वाले मुकाबले के पहले शाहनवाज दहानी भी चोट के कारण एशिया कप से बाहर हो गए हैं. इसको लेकर ही मोहम्मद हफीज ने बड़ा बयान दिया है. मोहम्मद हफीज ने पाक खिलाड़ियों का मजाक उड़ाते हुए कहा कि मैं टीम मैनेजमेंट से अपील करूंगा की सभी प्लेयर्स को देशी मुर्गियों की यखनियों के टीके लगवाएं.  दो-दो मैच खेलते हैं उसके बाद ये लोग चोटिल हो जाते हैं. जिन प्लेयर्स को लेकर कहा जाता है कि ये तो तैयार हैं, लेकिन जैसे ही इंटरनेशनल क्रिकेट में आते हैं तो दो मैच खेलने के बाद उसकी फिटनेस खराब हो जाती है.हफीज ने कहा कि यह मजाक की बात नहीं है बल्कि टीम मैनेजमेंट को इसपर सीरियस तरीके से सोचना पड़ेगा.

जडेजा और शाहनवाज हो चुके हैं बाहर

एशिया कप में आज भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला होगा. हालांकि, मैच से पहले खिलाड़ियों के चोटिल होने से दोनों टीमें परेशान हैं. जहां एक तरफ चोट के कारण भारतीय ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए. वहीं पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहनवाज दहानी भी चोट की वजह से इस महामुकाबले में हिस्सा नहीं ले पाएंगे. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER