क्रिकेट / डिनर डेट पर हार्दिक पांड्या ने खाया केकड़ा पत्नी नताशा स्टेनकोविक संग

Zoom News : Dec 17, 2020, 01:23 PM
ऑस्ट्रेलिया में लिमिटेड ओवर सीरीज में धमाल मचान के बाद भारतीय हरफनमौला हार्दिक पांड्या वापस स्वदेश लौट आए हैं। वर्कलोड की वजह से उन्हें टेस्ट टीम में चुना नहीं गया था जिस वजह से वह अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। हाल ही में हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट करते हुए बताया था कि वह डिनर डेट पर है। इस तस्वीर में हार्दिक पांड्या एक विशाल केकड़े के साथ दिखाई दे रहे हैं।

नताशा ने इस स्टोरी पर कैप्शन देते हुए लिखा था "मेरी डिनर डेट"

नताशा ने इस डिनर डेट की एक तस्वीर भी अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी।

उल्लेखनीय है, ऑस्ट्रेलिया से लौटने के बाद हार्दिक पांड्या लगभग 4 महीने बाद अपने बेटे से मिले थे। बच्चे के जन्म के बाद वह पहले यूएई में आईपीएल खेल रहे थे और उसके बाद वह सीधा ऑस्ट्रेलिया चले गए थे।

हार्दिक पांड्या ने घर लौटते ही अपने बटे अगस्तया के साथ एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की थी। इस तस्वीर में वह अपने बेटे को दूध पिलाते हुए नजर आ रहे थे। तस्वीर को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा था "नेशनल ड्यूटी के बाद पिता की ड्यूटी।"

बता दें, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में भारत को 1-2 से हार का सामना करना पड़ा था जबकि टी20 सीरीज में भारत ने मेजबानों को 2-1 से हार का स्वाद चखाया था।

हार्दिक पांड्या को टी20 सीरीज में उनके लाजवाब प्रदर्शन की वजह से मैन ऑफ द सीरीज के अवॉर्ड से भी नवाजा गया था, लेकिन उन्होंने अपना यह अवॉर्ड युवा तेज गेंदबाज टी नटराजन को यह कहते हुए दे दिया कि वह उसके असली हकदार है। 


हार्दिक पांड्या ने कहा था "नटराजन तुम इस सीरीज में उत्कृष्ट थे। भारत के लिए डेब्यू करते हुए आपने कठिन परिस्थितियों में अच्छा परफॉर्म किया ये आपके टेलेंट को दर्शाता है। मेरी तरफ से तुम ये मैन ऑफ द सीरीज के अवॉर्ड के हकदार हो। टीम इंडिया को जीत की बधाई।"



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER