Cricket / नीली जर्सी में खेलने के लिए बेताब पांड्या,कहा-पुराना हार्दिक वापस आएगा

Zoom News : Jun 03, 2022, 09:51 PM
Cricket | IPL 2022 में अपनी कप्तानी में गुजरात टाइंटस को डेब्यू सीजन में खिताब दिलाने के बाद हार्दिक पांड्या नीली जर्सी पहनने के लिए बेताब हैं। भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की T20I सीरीज के लिए राष्ट्रीय टीम में वापसी से पहले एक इमोशनल कर देना वाला वीडियो पोस्ट किया है। भारत के हरफनमौला खिलाड़ी ने आईपीएल 2022 में बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया, उन्होंने 15 मैचों में 487 रन बनाए। ऑलराउंडर ने कहा कि वह अंतरराष्ट्रीय मंच पर अपने आईपीएल कारनामों को दोहराने की कोशिश करेंगे। उन्होंने कहा है कि पुराना हार्दिक वापस आएगा।

यूएई में हुए 2021 टी20 वर्ल्ड कप के बाद हार्दिक पांड्या पहली बार अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलते हुए नजर आएंगे। हालांकि वर्ल्ड कप में उनके फिटनेस को लेकर काफी बवाल मचा था। लगभग कुछ महीने तक गेम से बाहर रहने के बाद हार्दिक ने आईपीएल 2022 में दमदार वापसी की और अपने प्रदर्शन से सबको चौंका दिया, जहां उन्होंने बल्ले और गेंद दोनों से प्रभावित किया। इसके बदौलत उन्हें एक बार फिर आगामी दक्षिण अफ्रीका सीरीज के लिए भारतीय टीम में जगह मिली है। 

हार्दिक ने कहा, ''बहुत से लोग नहीं जानते कि मैं बाहर गया था। यह मेरा निर्णय था। बहुत सी गलत धारणा यह है कि मुझे हटा दिया गया था। जब आप उपलब्ध होते हैं तो आपको हटा दिया जाता है। बीसीसीआई का शुक्रिया है कि उन्होंने मुझे लंबा ब्रेक लेने की अनुमति दी और किया। मुझे वापस आने के लिए भी मजबूर नहीं किया।''

जीटी कप्तान ने आगे यह कहते हुए एक बड़ा दावा किया कि 'पुराना हार्दिक वापस आ जाएगा' और इस तथ्य पर और जोर दिया कि वह भारतीय टीम के साथ उसी ऊंचाई को हासिल करना चाहता है जैसा उसने पिछले दो महीनों में अपने फ्रेंचाइजी के साथ किया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER