बॉलीवुड / हार्दिक पांड्या की मंगेतर नताशा ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की फोटो

Live Hindustan : Jul 13, 2020, 03:06 PM
बॉलीवुड डेस्क | हार्दिक पांड्या और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक जल्द ही पैरेंट्स बनने वाले हैं। नताशा और हार्दिक सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में नताशा ने बेबी बंप के साथ अपनी फोटोज शेयर की हैं जो फैन्स को बहुत पसंद आ रही है। इन फोटोज में नताशा ने ब्लैक कलर का ड्रेस पहना है। नताशा के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ दिख रहा है। 

इससे पहले हार्दिक ने नताशा के साथ एक फोटो शेयर की थी और लिखा था, तुम्हारे चेहरे पर ये ग्लो कहां से आ रहा है? नताशा ने इस पोस्ट में लिखा था, बेबी और तुम्हारे प्यार की वजह से ये ग्लो आ रहा है।

बता दें कि नताशा ने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट देते हुए लिखा था- 'हार्दिक और मैंने एक बहुत ही खूबसूरत सफर तय किया है और अब इसे और भी बेहतर करने जा रहे हैं। आज हम अपनी एक नई जिंदगी में एक नए जीवन का बहुत जल्दी स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं। हम अपनी जिंदगी के इस नए फेज को लेकर काफी रोमांचित हो रहे हैं आप सभी की तरफ से शुभकामनाओं की कामना करते हैं।'

प्रेग्नेंसी के इस पीरियड में हार्दिक भी नताशा को खुश रखने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। हाल ही में हार्दिक ने नताशा को बहुत सारे गुलाब के फूल गिफ्ट किए। नताशा ने गुलाबों के साथ अपनी और हार्दिक की तस्वीरें भी शेयर की थीं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER