Entertainment / हार्दिक पांड्या की वाइफ नताशा स्टेनकोविक ने शेयर किया सुपर हॉट वीडियो, कुछ ही देर में हुआ Viral

Zoom News : Jun 27, 2021, 11:09 AM
Entertainment | भारत के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर बेटे अगस्त्य के संग वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। नताशा अपनी फिट बॉडी और बेहद शानदार फिंगर के चलते हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। नताशा ने एक बार फिर अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनका बोल्ड अंदाज नजर आ रहा है। उनका यह ग्लैमरस अंदाज फैन्स को काफी पसंद भी आ रहा है।

नताशा ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वे गोल्डन कलर की हॉट ड्रेस और उस पर ब्लैक कलर के ओपन जैकेट को पहनकर जलवे बिखरती हुईं नजर आ रही हैं। नताशा अपनी फिटनेस और बॉडी को मेंटेन रखने के लिए जमकर वर्कआउट भी करती हैं जिसकी वीडियो अक्सर वे शेयर करती रहती हैं। हार्दिक पांड्या ने पिछले साल नताशा के साथ सात फेरे लिए थे और दोनों की जोड़ी को फैन्स ने काफी पसंद भी किया था।

हार्दिक ने नताशा के संग 1 जनवरी 2020 को सगाई करके सभी को चौंका दिया था। बता दें कि नताशा बॉलीवुड के कुछ गानों में बतौर डांसर काम कर चुकी हैं और उनके इंस्टाग्राम पर काफी अच्छी फैन फॉलिंग भी है। हार्दिक को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल और इंग्लैंड दौरे के लिए चुनी गई टीम में शामिल नहीं किया गया था, लेकिन 28 जुलाई को श्रीलंका दौरे पर जाने वाली टीम में उनका नाम शामिल है। इस टीम में उनके बड़े भाई क्रुणाल पांड्या को भी जगह मिली है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER