बॉलीवुड / क्या हार्दिक पांड्या दूसरी खुशखबरी देंगे, ट्रोलर्स बोले- कितनी बार प्रेग्नेंट होने का विचार है दीदी

Zoom News : Oct 06, 2020, 04:26 PM
बॉलीवुड: हार्दिक पांड्या अभी आईपीएल में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेल रहे है। कोरोना की वजह से कई क्रिकेटर्स अपनी प्रेमिका और वाइफ से दूर हैं, ऐसे में सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये वो एक-दूसरे पर प्यार बरसा रहे हैं। खासकर हार्दिक पंड्या के लिए ये आईपीएल काफी मुश्किल है। वजह है उनका अपने बच्चे से दूर रहना। कुछ ही समय पहले पिता बने पंड्या अपनी पत्नी नताशा और बेटे अगस्त्य से दूर दुबई में मैच खेल रहे हैं। इस बीच उनकी वाइफ नताशा ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया। काले रंग की ड्रेस में नजर आ रही नताशा इसमें अपना बेबी बंप दिखा रही है। ऐसे में कई लोगों ने पोस्ट पर कमेंट कर दिया कि क्या वो दुबारा मां बनने वाली हैं? लेकिन खुद  नताशा ने अपने पोस्ट के कैप्शन में इसका जवाब दे दिया। 

हाल ही में हार्दिक पंड्या की वाइफ नताशा ने इस्टाग्राम पर ब्लैक ड्रेस में एक वीडियो पोस्ट किया। इसमें नताशा  का बेबी बंप साफ़ दिखाई दे रहा है। वीडियो में नताशा अपने पेट पर बड़े प्यार से हाथ फिराती नजर आई। इस क्यूट वीडियो पर उनके फैंस ने कमेंट करना शुरू किया। कुछ लोगों ने पूछ डाला कि क्या हार्दिक फिर पिता बनने वाले हैं।  

View this post on Instagram

#tb to my pregnancy days 🥰❤️

A post shared by Nataša Stanković✨ (@natasastankovic__) on

लेकिन इसका जवाब नताशा ने इस वीडियो के कैप्शन में ही डाल दिया है। बाई वीडियो तब का है, जब नताशा के पेट में अगस्त्य था। नताशा ने अब जाकर इस थ्रोबैक वीडियो को शेयर किया है।  

बता दें कि 1 जनवरी को ही हार्दिक ने नताशा के साथ इंगेजमेंट की खबर लोगों के साथ शेयर की थी। इसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने इस कपल का काफी मजाक भी बनाया था। कुछ समय बाद लगे लॉकडाउन में अचानक उन्होंने शादी कर ली। इस दौरान नताशा प्रेग्नेंट थीं। शादी को लेकर भी लोगों ने कई तरह की बातें कही। 

कुछ समय पहले ही हार्दिक पिता बने। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फैंस को खुद ही ये खुशखबरी दी थी। लोगों ने शादी से पहले ही पिता बनने जैसे ताने भी हार्दिक को दिए। लेकिन हार्दिक और नताशा के प्यार के सामने ये नेगेटिव कमेंट्स टिक नहीं पाए। दोनों ने अपने बेटे के स्वागत की तस्वीरें भी शेयर की।  

अभी हार्दिक आईपीएल के लिए दुबई में हैं। वहां से वो अपने बच्चे को काफी मिस कर रहे हैं। नताशा भी अपनी और अगस्त्य के वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही में नताशा ने अगस्त्य के दो महीने के होने की तस्वीर शेयर की थी। 


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER