बॉलीवुड / स्विमिंग पूल में हार्दिक पंड्या की वाइफ नताशा का बोल्ड अंदाज, सोशल मीडिया पर हुआ हिट

Zoom News : Apr 08, 2021, 04:17 PM
MH: टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या की वाइफ नताशा स्टेनकोविक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपने वीडियो और फोटो को शेयर करती रहती हैं। यूजर्स उनके पोस्ट को खूब लाइक भी करते हैं। इंस्टाग्राम पर नताशा का लेटेस्ट पोस्ट एक स्विमिंग पूल का है।नताशा ने इसका वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह स्विमसूट में स्विमिंग पूल में जाती हुई दिख रही हैं। उनके इस पोस्ट को 6 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। 

नताशा के इस वीडियो को क्रुणाल पंड्या की पत्नी पंखुड़ी शर्मा ने शूट किया है। नताशा ने पंखुड़ी को टैग करते हुए लिखा, 'गुड स्किल्स।' नताशा पहले ऑरेंज कलर के कपड़े में नजर आ रही हैं। उसके बाद वो स्विमसूट में पूल में जाती हुई दिखती हैं।  

इससे पहले नताशा अपने पति हार्दिक पांड्या के साथ स्विमिंग पूल में मस्ती करते हुए नजर आई थीं। नताशा ने जो फोटो शेयर की थी उसमें वह हार्दिक पंड्या के साथ एक स्वीमिंग पूल में हैं, जहां पर नताशा हार्दिक को किस करते हुए नजर आ रहीं हैं। बता दें कि नताशा इन दिनों अपने पति हार्दिक पांड्या के साथ चेन्नई में हैं। यहीं पर शुक्रवार (9 अप्रैल) से आईपीएल का आगाज होने जा रहा हैं। पहला मैच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा।

हार्दिक पंड्या मुंबई इंडियंस टीम का अहम हिस्सा हैं। वह टीम के स्टार ऑलराउंडर हैं। नताशा की बात करें, तो वह एक सर्बियन डांसर और मॉडल हैं। उन्होंने बॉलीवुड में फिल्म 'सत्याग्रह' के जरिए कदम रखा था। नताशा को पहचान रैपर बादशाह के गाने डीजे वाले बाबू से मिली थी।

नताशा और हार्दिक ने 2020 की शुरुआत में अपनी सगाई की घोषणा की थी। दोनों ने प्रपोजल की कई तस्वीरें शेयर कर सभी को चौंका दिया था। इसके कुछ समय बाद दोनों ने प्रेग्नेंसी का ऐलान किया और 30 जुलाई 2020 में नताशा ने बेटे अगस्त्या को जन्म दिया था। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER