Girls Selfie / पिकनिक मनाने गई लड़कियां सेल्फी लेते समय नदी के बहाव में फंसीं, फिर... देखे VIDEO

NDTV : Jul 24, 2020, 09:58 AM
भोपाल: कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण काल में सामूहिक रूप से आयोजन पर प्रशासन की तमाम पाबंदियों के बाद भी लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। इसी का उदाहरण है आज की घटना जहां छिंदवाड़ा (Chhindwara) जिले के ग्राम बेलखेड़ी की पेंच नदी के बहाव में पिकनिक मनाने पहुंची युवतियां पानी में फंसी गईं। 

दअरसल युवतियां सेल्फी लेने का शौक पूरा कर ही थीं। नदी के बीचों बीच जाकर पत्थर पर बैठकर सेल्फी लेते समय नदी का जलस्तर अचानक बढ़ गया, जिसके कारण दो युवतियां नदी के बीच में फस गईं। नदी में फंसता देख पिकनिक मनाने गईं अन्य युवतियों ने पुलिस प्रशासन को सूचना दी। सूचना पर पुलिस व स्थानीय प्रशासन एवं ग्राम पंचायत की मदद के बाद युवतियों को रेस्क्यू कर नदी से सकुशल बाहर निकाला गया। 

जानकारी के अनुसार लगभग 10-12 लड़कियों व लड़कों का समूह नदी पर गुरुवार को पिकनिक मनाने गया था। इस दौरान नदी के बीचों-बीच पत्थर पर सेल्फी लेने के दौरान पानी का बहाव बढ़ जाने के कारण युवतियां फंस गईं। इसकी सूचना युवती के साथ मौजूद अन्य सहेलियों ने प्रशासन को दी। देर शाम को पुलिस प्रशासन ने रेस्क्यू कर लड़कियों को सकुशल बचा लिया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER