Entertainment News / कंबल में लिपटी हिना खान, शादीशुदा सुंदरी के अवतार में फैंस को हिना खान ने दी बधाई

Zoom News : Apr 12, 2024, 07:00 AM
Entertainment News: टीवी इंडस्ट्री की हसीना हिना खान छोटे पर्दे पर संस्कारी बहू के किरदार से घर-घर में पॉपुलर हुईं। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में एक्ट्रेस ने अक्षरा का किरदार निभाकर खूब लाइमलाइट बटोरी। सालों पहले ही शो छोड़ चुकी एक्ट्रेस को लोग आज भी उनके इस किरदार के लिए याद करते हैं। एक्ट्रेस इस शो में एक शादीशुदा महिला का रोल निभाती नजर आया करती थीं, जो मांग में सिंदूर और साड़ी पहने नजर आया करती थी। अब एक्ट्रेस एक बार फिर इसी अंदाज में दिखी हैं। उनकी मांग में सिंदूर देखने को मिल रहा है।

हिना का शादीशुदा लुक 

हिना खान ने इसी लुक में एक वीडियो बनाकर अपने फैंस को ईद की शुभकामनाएं दी हैं। वो इस वीडियो में मांग में सिंदूर लगाए कंबल में लिपटी दिख रही हैं। एक्ट्रेस के इस लुक को देखने के बाद लोग सवाल कर रहे हैं कि क्या एक्ट्रेस ने शादी कर ली है? फैंस को इस वीडियो ने भले ही कंफ्यूज किया हो लेकिन एक्ट्रेस की शादी नहीं हुई है। उन्होंने खुद ईद की मुबारकबाद देने के बाद अपने इस हाल के पीछे की वजह भी बता दी है।

हिना ने क्या कहा-

एक्ट्रेस वीडियो में कह रही है कि उन्होंने शादी नहीं की है। ये लुक उनके नए शूट का हिस्सा है, जिसमें वो शादीशुदा महिला के किरदार में हैं। एक्ट्रेस कहती हैं,'हे... ईद मुबारक, मेरी आवाज चली गई है। मेरी तबियत थोड़ी सी ख़राब है। मैं आप सभी को ईद की दिली मुबारकबाद देना चाहती हूं और मेरी शादी नहीं हुई है, ये मेरा गेटअप है इसलिए मैंने खुद को छिपाया है।' इसके बाद एक्ट्रेस थोड़ा मस्ती करते भी नज़र आती हैं। वो वीडियो में कई बार ईद की मुबारकबाद देती हैं.

यहां देखें वीडियो 

हिना खान का वर्कफ्रंट 

बता दें, हिना खान को भले ही टीवी के पर्दे से शौहरत मिली, लेकिन अब वो छोटे पर्दे पर नजर नहीं आती हैं। वो फिल्मों, वेब सीरीज और म्यूजिक वीडियो में काम करती नजर आती हैं। हाल में ही उन्होंने मुनव्वर फारूकी के साथ म्यूजिक वीडियो किया था। एक्ट्रेस बिग बॉस जैसे रियलिटी शो का भी हिस्सा रह चुकी हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER