मोबाइल-टेक / Honor V40 5G स्मार्टफोन हुआ लॉन्च

Zoom News : Jan 22, 2021, 05:19 PM
हैंडसेट निर्माता कंपनी Honor ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Honor V40 को लॉन्च कर दिया है। इस लेटेस्ट हॉनर स्मार्टफोन की कुछ अहम खासियतों की बात करें तो इस मोबाइल फोन को 5जी सपोर्ट और पावरफुल डाइमेंसिटी चिपसेट के साथ उतारा गया है। इसके अलावा फोन के दाहिनी और बायीं तरफ के एज कर्व्ड हैं। बता दें कि इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन में ओलेड डिस्प्ले और 50MP ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप भी है। आइए आपको अब हॉनर वी40 स्मार्टफोन की अन्य खासियतें और हैंडसेट की कीमत के बारे में विस्तार से जानकारी मुहैया कराते हैं।

डिस्प्ले और सॉफ्टवेयर: हॉनर वी40 स्मार्टफोन में 6.72 इंच फुल-एचडी+ ओलेड स्क्रीन दी गई है और इसका रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज़ है। यह फोन 300 हर्ट्ज़ टच सैंपलिंग रेट के साथ लॉन्च हुआ है। बता दें कि इस लेटेस्ट Honor स्मार्टफोन का स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 92.3 प्रतिशत है।

रैम, स्टोरेज और प्रोसेसर: स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए Honor V40 स्मार्टफोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1000+ 5G चिपसेट के साथ 8 जीबी एलपीडीडीआर4x रैम और 128 जीबी/256 जीबी (यूएफएस 2.1) स्टोरेज है। ग्राहकों के बेहतर गेमिंग अनुभव के लिए इस लेटेस्ट स्मार्टफोन में जीपीयू टर्बो एक्स ग्राफिक एक्सीलेरेशन इंजन और हंटर बूस्ट जैसे कमाल के फीचर्स भी दिए गए हैं।

कैमरा सेटअप: हॉनर वी40 स्मार्टफोन के पिछले हिस्से में 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा, साथ में 8 मेगापिक्सल अल्ट्रावाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा सेंसर दिया गया है। इसके अलावा लेजर ऑटोफोकस और एलईडी फ्लैश भी है।

फ्रंट/रियर डुअल सीन फोटोग्राफी, एआई रॉ सुपर पोर्ट्रेट इंजन, हैंडहेल्ड सुपर नाइट सीन मोड, 4K एचडीआर टाइमलैप्स फोटोग्राफी और सुपर स्लो-मोशन वीडियो रिकॉर्डिंग जैसे रियर कैमरा फीचर्स मिलेंगे। सेल्फी के शौकीन लोगों के लिए फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर और टाइम-ऑफ-फ्लाइट लेंस दिया गया है।

बैटरी क्षमता: फोन में जान फूंकने के लिए 4,200 एमएएच की बैटरी दी गई है और यह 66 वॉट सुपरफास्ट वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट करती है। इसके अलावा फोन 50 वॉट फास्ट वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट भी करता है।

कनेक्टिविटी और डिजाइन: सिक्योरिटी के लिए इस फोन के डिस्प्ले में फिंगरप्रिंट सेंसर को इंटीग्रेट किया गया है। डिज़ाइन की बात करें तो फोन के फ्रंट में डुअल पंच-होल डिज़ाइन और फोन के पिछले हिस्से में ग्लास बैक पैनल दिया गया है।

Honor V40 Price:
Honor V40 के तीन कलर वेरिएंट उतारे गए हैं, मैजिक नाइट ब्लैक, टाइटेनियम सिल्वर और रोज गोल्ड। चीनी मार्केट में इस फोन के दो वेरिएंट उतारे गए हैं, 8 जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट, इस मॉडल की कीमत 3,599 चीनी युआन है। वहीं, इस फोन के टॉप वेरिएंट में 8 जीबी रैम/256 जीबी स्टोरेज है, इस मॉडल की कीमत 3,999 चीनी युआन तय की गई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER