HRITHIK ROSHAN / फरहान अख्तर की शादी में ऋतिक रोशन ने किया इतना धमाकेदार डांस, लूट ले गए महफिल

Zoom News : Feb 20, 2022, 09:09 PM
फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) 19 फरवरी को शादी के बंधन में बंधे. इस शाही शादी के कई वीडियोज और तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें से एक वीडियो सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोर रहा है. ये वीडियो किसी और का नहीं बल्कि ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का है. जिसमें एक्टर धमाकेदार डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

सैनेरीटा गाने पर किया जोरदार डांस

सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और फरहान अख्तर जिंदगी ना मिलेगी दोबारा के सैनेरीटा गाने पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में ऋतिक रोशन इतना जोरदार डांस कर रहे हैं जिसे देखकर आप भी कहेंगे कि ऋतिक रोशन इस शादी की महफिल ही लूटकर ले गए. 

फरहान ने दिया ऋतिक का साथ

खास बात है कि इस वीडियो में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का फरहान अख्तर भी लगातार साथ दे रहे हैं. यहां तक कि एक स्टेप जब ऋतिक भूल जाते हैं तो वो फरहान से पूछते हैं. फरहान ऋतिक को स्टेप करके बताते हैं और फिर से दोनों जमकर सैनेरीटा गाने पर थिरकने लगते हैं. 

फैंस को पसंद आ रही दोनों की केमिस्ट्री

इन दोनों सितारों के धमाकेदार डांस वीडियो को देखकर फैंस भी खुश हो गए. यहां तक कि वो लगातार सोशल मीडिया पर कमेंट कर रहे हैं. 

अनोखे ढंग से फरहान और शिबानी ने की शादी

फरहान अख्तर  (Farhan Akhtar) और शिबानी एक दूसरे को लंबे वक्त से डेट कर रहे थे. दोनों ने ये शादी शबाना आजमी के खंडाला स्थित फार्म हाउस से की. खास बात है कि इन दोनों ने शादी ना हिंदू रिवाज से ही और ना ही निकाह किया. फरहान और शिबानी ने Vow और रिंग सेरेमनी  कर एक दूसरे के साथ सात जन्म तक देने की कसम खाई. 

4 साल से एक दूसरे को कर रहे थे डेट

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर एक दूसरे को बीते चार साल से डेट कर रहे हैं. आए दिन ये दोनों सोशल मीडिया पर एक साथ कभी वकेशन की तो कभी एक साथ की पार्टी की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER