बॉलीवुड / ऋतिक रोशन ने पहली बार शेयर की रूमर्ड गर्लफ्रेंड सबा आजाद की तस्वीर, लिखा खास मैसेज

Zoom News : Feb 26, 2022, 07:30 AM
बॉलीवुड | ऋतिक रोशन को लेकर पिछले कुछ दिनों से चर्चा चल रही है कि वह एक्ट्रेस-सिंगर सबा आजाद को डेट कर रहे हैं। दोनों को मुंबई में डिनर डेट पर देखा गया। इसके अलावा ऋतिक के चाचा राजेश रोशन ने परिवार के सदस्यों के साथ तस्वीर शेयर की थी जिसमें सबा नजर आईं। सभी ऋतिक रोशन के रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में जानना चाहते हैं लेकिन उन्होंने अभी तक इस पर कुछ भी नहीं कहा। अब पहली बार ऋतिक ने सबा की एक फोटो अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है इसके साथ उन्होंने इस तरह की चर्चाओं को और हवा दे दी है।

पहली बार शेयर की फोटो

ऋतिक ने जो फोटो पोस्ट की है उसमें सबा के साथ नसीरुद्दीन शाह के बेटे इमाद शाह भी हैं। यह उनके इलेक्ट्रो-फंक बैंड मैडबॉय/मिंक का है, जिनका शो शुक्रवार की रात पुणे में हुआ। इसमें सबा की परफॉर्मेंस थी। उनका उत्साह बढ़ाते हुए ऋतिक ने इसके साथ कैप्शन में लिखा- 'कमाल कर दो तुम लोग।' 

अब ऋतिक भले ही सबा से अपने रिश्ते पर कुछ ना कहें लेकिन उनके इस पोस्ट के बाद फैन्स एक बार फिर से चर्चाएं करने लगे हैं।

पपराजी ने कैमरे में किया था कैद

कुछ मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि ऋतिक अपने इस रिलेशनशिप को लेकर काफी सीरियस हैं। दोनों ज्यादा से ज्यादा समय बिताना चाहते हैं जिससे एक दूसरे को समझ सकें। बता दें कि ऋतिक को सबा के साथ सबसे पहले डिनर डेट पर देखा गया था, जहां पपराजी ने उन्हें कैमरे में कैद कर लिया। ऐसी भी खबरें हैं उन्होंने सबसे पहले एक ऐप पर डीएम (डायरेक्ट मैसेज) के जरिए बात की।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER