बॉलीवुड / शाहरुख खान की 'पठान' से डर गए ऋतिक रोशन? रातों रात बदली 'फाइटर' की रिलीज डेट

Zoom News : Mar 11, 2022, 07:42 AM
बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की मच अवेटेड फिल्म फाइटर की रिलीज डेट (Fighter Release Date) सामने आ चुकी है। सिद्धार्थ आनंद की इस फिल्म में पहली बार ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की जोड़ी नजर आने वाली है। फैन्स पर्दे पर इन दोनों कलाकारों का रोमांस देखने के लिए बेताब हैं। फिल्म में अनिल कपूर भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं। सोशल मीडिया पर ऋतिक के फैन्स इस फिल्म के प्लॉट को जानने के लिए भी काफी उत्सुक नजर आते हैं। इसी बीच एक्टर ने फाइटर को लेकर बड़ा ऐलान कर दिया है। एक टीजर रिलीज करते हुए ऋतिक रोशन ने बताया है कि उनकी यह फिल्म 28 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। 

एक्शन अवतार में दिखेंगी दीपिका पादुकोण

ऋतिक रोशन की फिल्म फाइटर में दर्शकों को ताबड़तोड़ एक्शन सीन देखने को मिलेंगे। फाइटर में ऋतिक पायलट के रोल में दिखेंगे। दीपिका पादुकोण फिल्म के कई सीन में एक्शन करती हुई नजर आएगी। बता दें कि पहले यह फिल्म 26 जनवरी 2023 को रिलीज होने वाली थी। शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की पठान (Pathaan) 25 जनवरी 2023 को रिलीज होने वाली है और इस फिल्म में भी दीपिका पादुकोण नजर आएंगी। शाहरुख की फिल्म से क्लैश रोकने के लिए मेकर्स ने फाइटर की नई रिलीज डेट की घोषणा की है।

इन फिल्मों में दिखेंगे ऋतिक रोशन 

फाइटर के अलावा ऋतिक रोशन की झोली में कई और बिग बजट फिल्में हैं। जल्द ही वह एक्शन थ्रिलर विक्रम वेधा (Vikram Vedha) में भी नजर आएंगे। इस फिल्म में सैफ अली खान, राधिका आप्टे और योगिता बिहानी भी अहम रोल में नजर आने वाली हैं। इसी के साथ कृष फ्रेंचाइजी के अगले पार्ट को लेकर भी काफी खबरें सामने आ रही हैं। हो सकता है कि जल्द ही ऋतिक रोशन कृष 4 को लेकर भी कोई घोषणा करें।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER