Bollywood / ऋतिक रोशन ने पापा राकेश रोशन के 71 जन्मदिन की सेलिब्रेशन की फोटो की शेयर

Zoom News : Sep 08, 2020, 11:39 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | ऋतिक रोशन एक कम्पलीट फैमिली मैन है। भले ही आज वह डिवॉर्सड है, लेकिन आज भी वह अपनी एक्स वाइफ सुज़ैन के अच्छे दोस्त है और दोनों मिलकर अपने बेटों का अच्छे से ध्यान रखते है। इतना ही नहीं, ऋतिक अपने माता पिता के साथ भी काफी वक़्त बिताते नजर आते हैं। ऋतिक ने अपने पापा राकेश रोशन के 71 जन्मदिन के जश्न की फोटो की अपने सोशल मीडिया पर शेयर।

फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "इस रविवार पापा का 71 बर्थडे था। हम, उनके परिवार वाले, सभी ने अपनी पागलपंती और क्रेजीनेस के साथ बहुत अच्छा समय बिताया। मुझे लगता है यह सेंटेंस अपने आप में बहुत कुछ कहता है। मुझे लगने लगा है की हम सब बड़े हो रहे हैं।"

इस फोटो में आप, राकेश रोशन के साथ उनकी बीवी पिंकी रोशन, उनकी बेटी सुनैना रोशन, ऋतिक, उनकी एक्स वाइफ सुज़ैन, उनके बेटे हरिद्धान और रेहान, राजेश रोशन और उनका परिवार सबको एक साथ देख सकते हैं। सभी लोगों ने इस दिन को अच्छे से मनाया और खूब मजा किया।

राकेश रोशन 6 सितम्बर को 71 साल के हुए। एक्टर टर्न्ड डायरेक्टर जिन्होंने साल 2013 में अपनी आखरी फिल्म 'कृष 3' को डायरेक्ट किया था , साल 2018 में उन्हें कैंसर डायग्नोज़ हुआ था लेकिन राकेश रोशन ने डट कर उसका सामना किया और कैंसर को हराकर विजय प्राप्त की।

रोशन परिवार ने पिछले साल काफी रफ़ फेज देखा जब उनकी बेटी सुनैना रोशन ने उनपर आरोप लगाया की वे उसे परेशां करते है। लेकिन बाद में सब ठीक हो गया और अब रोशन परिवार एक जुट होकर रह रहा हैं।

वर्कफ़्रंट पर, ऋतिक को पिछले साल सिद्धार्थ आनंद की फिल्म 'वॉर' में देखा गया था। इसके बाद राकेश रोशन ने अन्नोउंस किया था की वे 2020 क्रिसमस पर 'कृष 4' रिलीज़ करेंगे लेकिन कोरोना के चलते अब फिल्म 2021 के लिए पोस्टपोन कर दी गयी है।



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER