बॉलीवुड / ऋतिक रोशन ने न्यू ईयर पर शेयर की शर्टलेस फोटो, मस्कुलर अंदाज में नजर आए 'कृष' फेम एक्टर

Zoom News : Jan 01, 2022, 04:42 PM
बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन ने अपनी एक मस्कुलर फोटो शेयर करते हुए फैंस को नए साल की शुभकामनाएं दी हैं। एक्टर ने एक यॉट के ऊपर क्लिक की गई ये फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें वह काफी मस्कुलर अंदाज में नजर आ रहे हैं। फोटो के बैकग्राउंड में नीला समंदर नजर आ रहा है और काला चश्मा लगाए ऋतिक इस फोटो में काफी कूल लग रहे हैं। ऋतिक रोशन ने अपनी ये फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, '2022... चलो इसे मजेदार तरीके से जीते हैं।'

ऋतिक ने फ्लॉन्ट किया मस्कुलर लुक

करण जौहर और आलिम-हाकिम में फायर इमोजी बनाकर अपनी प्रतिक्रिया कमेंट बॉक्स में दी है और अन्य तमाम फैंस ने भी अपना रिएक्शन दिया है। बढ़ी हुई दाड़ी और लंबे बालों में ऋतिक रोशन काफी कूल लग रहे हैं। जाहिर तौर पर उनके लिए नए साल का ये सेलिब्रेशन काफी उम्दा रहा है और उन्होंने अपनी ये फोटो शेयर करके फैंस को भी खुश कर दिया है।

कृष-4 में नजर आएंगे ऋतिक रोशन

काफी कम वक्त में 16 लाख से ज्यादा लोगों ने ऋतिक रोशन की इस फोटो को लाइक और शेयर किया है। वर्क फ्रंट की बात करें तो ऋतिक रोशन जल्द ही फिल्म 'कृष-4' में काम करते नजर आएंगे। ऋतिक रोशन की इस सुपरहीरो फिल्म के अभी तक के सभी पार्ट जबरदस्त हिट रहे हैं और अब फैंस को इस फिल्म के अगले पार्ट का इंतजार है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER