Hathras case / राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा को रोकने के लिए DND पर तैनात किए सैकड़ो पुलिस कर्मी

Zoom News : Oct 03, 2020, 04:06 PM
नई दिल्ली: कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा व भाई राहुल गांधी हाथरस के लिए निकल गये है। क्योंकि दोनों ने शनिवार दोपहर उत्तर प्रदेश के हाथरस में पार्टी के सांसदों के प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व किया, जिसमें 20 वर्षीय दलित महिला के परिवार से मिलने के लिए गए थे, जिनकी हत्या के बाद उनकी मृत्यु हो गई थी। कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया गया।
प्रियंका गांधी को अपने भाई राहुल गांधी के बगल में बैठकर टोयोटा टोयोटा इनोवा चलाते हुए देखा गया। वे DND टोल प्लाजा के लिए नेतृत्व कर रहे थे। कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने भी कार चलाते हुए उनकी एक तस्वीर पोस्ट की और कहा कि वह राष्ट्रीय राजधानी से लगभग 200 किलोमीटर दूर हाथरस गए थे।
दिल्ली-नोएडा डायरेक्ट (DND) फ्लाईवे पर बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों ने बैरिकेड्स के साथ दिल्ली-उत्तर प्रदेश सीमा पर लाइन लगाई। कांग्रेस महासचिव सी। वेणुगोपाल ने ट्वीट कर कहा, "कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस सांसद उत्तर प्रदेश के 19 वर्षीय बेटी के शोक संतप्त परिवार से मिलने के लिए आज दोपहर हाथरस जाएंगे।"
दलित महिला के परिवार से मिलने के लिए हाथरस जाने की कोशिश के बाद गुरुवार को, गांधीजी के साथ कई पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार किया और उन्हें वापस दिल्ली भेज दिया गया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER