Bollywood / मैं टॉयलेट जा रहा हूं या क्या खा रहा हूं, इसकी घोषणा नहीं करता: सोशल मीडिया को लेकर जॉन

Zoom News : Mar 21, 2021, 02:05 PM
बॉलीवुड: एक्टर जॉन अब्राहम बीते कुछ दिनों से अपने बेबाक बयानों की वजह से खबरों में बने हुए हैं. ओटीटी पर रिलीज हो रही फिल्मों पर चुटकी लेने के बाद अब एक्टर ने सोशल मीडिया पर भी कमेंट कर दिया है. एक्टर ने बताया है कि आखिर वे सोशल मीडिया पर ज्यादा सक्रिय क्यों नहीं रहते हैं. उन्होंने इस सवाल का भी जवाब दिया कि वे फैन्स से ज्यादा बातचीत करते क्यों नहीं दिखते.

सोशल मीडिया से इतना दूर क्यों? जॉन ने बताया

एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में जॉन ने कहा है- आप लंबे टाइम बाद तो सोशल मीडिया पर एक फोटो देखेंगे. मैं अपने काम से काम रखता हूं. मुझे कोई शौक नहीं बताने कि कब टॉयलेट जा रहा हूं, कब खाना खा रहा हूं. इस मामले में काफी शर्म‍िला हूं. जॉन ने इस बात का भी खुलासा किया है कि वे पहले एक ऐड एजेंसी के लिए काम किया करते थे, ऐसे में उन्हें सोशल मीडिया की ताकत का एहसास है. लेकिन वे इस प्लेटफॉर्म पर अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात नहीं करना चाहते.

ट्रोल से फर्क पड़ता है क्या?

सोशल मीडिया की दुनिया में ट्रोलिंग भी काफी आम है और कई सेलेब्स को लेकर ऊटपटांग कमेंट कर दिए जाते हैं. इस पर भी जॉन ने अपनी राय रखी है. एक्टर की माने तो उन्होंने कभी भी ऐसे कमेंट्स को तवज्जो नहीं दी. उन्हें जानने का कोई शौक नहीं कि उनके बारे में लोग क्या बातचीत कर रहे हैं. अब एक्टर का ये एक ऐसा स्टाइल है जो कुछ लोगों को इंप्रेस कर जाता है तो कुछ की नजरों में एरोगेंट कहा जाने लगता है.

मुंबई सागा फ्लॉप या हिट

वैसे इस समय एक्टर अपनी फिल्म मुंबई सागा की वजह से भी खबरों में हैं. संजय गुप्ता के निर्देशन में बनी ये एक्शन फिल्म 19 मार्च को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी, लेकिन कोरोना के बढ़ते मामलों ने फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर जबरदस्त सेंधमारी कर दी. पहले दिन ही फिल्म की कमाई काफी कम देखी गई और आने वाले दिनों को लेकर भी ज्यादा उत्साह नजर नहीं आ रहा.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER