देश / क्या तुम मंदिर नहीं जाते? मंदिर जाने में कुछ भी गलत नहीं है: केजरीवाल

Zoom News : Nov 08, 2021, 01:05 PM
नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने खुद पर लगे सॉफ्ट हिंदुत्व के आरोपों पर जवाब दिया है। केजरीवाल ने मीडिया से बातचीत में कहा, मंदिर जाने में कुछ भी गलत नहीं हैं। मैं हिंदूं हूं इसलिए मैं मंदिर जाता हूं। इससे किसी को परेशानी नहीं होनी चाहिए।

दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल इन दिनों गोवा में पार्टी के लिए प्रचार प्रसार कर रहे हैं। इस बीच एएनआई से बातचीत में अरविंद केजरीवाल ने खुद पर लगे सॉफ्ट हिंदुत्व के आरोपों का जवाब दिया। केजरीवाल ने कहा  'क्या आप मंदिर जाते हो? मैं भी मंदिर जाता हूं। मंदिर जाने में कोई बुराई नहीं है। जब आप यहां जाते हैं तो आपको शांति का अनुभव होता है। उनकी (सॉफ्ट हिंदुत्व का आरोप लगाने वालों को) आपत्ति क्या है? कोई आपत्ति क्यों होनी चाहिए? मैं मंदिर जाता हूं क्योंकि मैं हिंदू हूं।"

गोवा के सीएम प्रमोद सावंत के बयान पर जवाब देते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा, प्रमोद सावंत हमारी नकल कर रहे हैं। जब मैंने कहा कि हम बिजली मुफ्त देंगे, तो उन्होंने पानी मुफ्त दिया। जब मैंने कहा कि हम रोजगार भत्ता देंगे, तो उन्होंने लगभग 10,000 नौकरियों की घोषणा की।

बता दें कि गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा था कि आम आदमी पार्टी तीर्थयात्राएं प्रायोजित करके हमारी नकल कर रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER