Maharashtra Politics / 'तुम्हारी मस्ती चुनाव बाद खत्म करूंगा', उद्धव की शिंदे के गढ़ में चुनौती

Zoom News : Nov 12, 2023, 11:00 AM
Maharashtra Politics: महाराष्ट्र की सियासत एक बार फिर से गरमा गई है. मुम्ब्रा में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उद्धव ठाकरे ने एकनाथ शिंदे पर जमकर निशाना साधा. शाखा तोड़े जाने को लेकर उन्होंने कहा कि सत्ता में बैठे सभी लोगों की एक दिन सबक सिखाया जाएगा. जो लोग सत्ता के शिखर पर बैठे हैं, उन्होंने शाखा को तोड़ दिया. मैं आपको यहां असली बुलडोजर दिखाने आया हूं.

चुनाव के बाद सबकी मस्ती खत्म करूंगा. शिवसेना उद्धव गुट के मुखिया ने कहा कि हिम्मत है तो पुलिस को किनारे करो और आओ मुझसे लड़ो. मेरी सरकार आएगी तब तुम्हें बताऊंगा. तुम सभी के पेपर मेरे पास हैं. इन सबकी डिपॉजिट जब्त कराऊंगा और तुम्हें घर भेजूंगा. मैं लड़ने के लिए मैदान में हूं. कितने लोग मेरे साथ हैं, ये सब आपको दिखाना है. हमारे पोस्टर फाड़ दिए गए हैं.

शिंदे गुट के शिव सैनिकों ने दिखाए काले झंडे

हम चुनाव में तुम्हारे अहंकार को चूर-चूर कर दूंगा. दरअसल, उद्धव ठाकरे अपने नेताओं के साथ तोड़ दी गई शाखा को देखने मुम्ब्रा पहुंचे थे लेकिन शिंदे गुट के समर्थकों के विरोध का सामना करना पड़ा. उद्धव ठाकरे के कार्यक्रम में शिंदे गुट के शिव सैनिकों ने काले झंडे दिखाए. हालात बिगड़ने के बाद ठाकरे और उनकी पार्टी के नेता वहां से चले गए.

सत्तासीन लोगों को सबक सिखाया जाएगा

इसके बाद उद्धव ठाकरे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस पर एकनाथ शिंदे पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि सत्तासीन लोगों को सबक सिखाया जाएगा. ठाकरे ने कहा कि इसी सरकार ने मराठा आंदोलनकारियों पर लाठी चार्ज करवाया है. आज पुलिस ने गुंडों को संरक्षण दिया है. महाराष्ट्र में दिवाली है इसलिए हमने संयम रखा है लेकिन आगे हम संयम नहीं दिखाएंगे. मैं पुलिस से कुछ नहीं बोलना चाहूंगा क्योंकि इसके पीछे चोर और गद्दार हैं. आज सत्ता का दुरुपयोग कर के उन्होंने शाखा तोड़ी है कल लोगों के घर तोड़ेंगे. चुनाव आने पर हम इन्हें उखाड़ फेंकेंगे.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER