Sports / RCB की टीम को अगर रोहित शर्मा को दे दिया जाए तो क्या वह इसे IPL चैंपियन बना सकते है- आकाश

Zoom News : Nov 14, 2020, 07:39 AM
नई दिल्ली। जैसे ही मुंबई इंडियंस का नाम इंडियन प्रीमियर लीग 2020 का कप नाम हुआ, उसी समय एक बार फिर यह बहस शुरू हो गई कि रोहित शर्मा को टीम इंडिया की वनडे और टी 20 टीम का कप्तान होना चाहिए। पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने यहां तक ​​कहा कि अगर रोहित शर्मा भारत के कप्तान नहीं हैं, तो टीम इंडिया का नुकसान होता है न कि रोहित शर्मा का। हालांकि, अब पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा विराट कोहली के समर्थन में खड़े हो गए हैं। आकाश चोपड़ा ने प्रशंसकों और क्रिकेट विशेषज्ञों से सवाल पूछा है कि अगर रोहित शर्मा को आरसीबी का कप्तान बनाया जाता है, तो क्या वह उन्हें चैंपियन बना सकते हैं?

आकाश चोपड़ा ने कहा- विराट कोहली खराब कप्तान नहीं हैं

आकाश चोपड़ा ने अपने फेसबुक वीडियो में कहा कि रोहित शर्मा आईपीएल के सबसे सफल कप्तान हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि उन्हें टीम इंडिया का कप्तान बनाया जाए। आकाश चोपड़ा ने पूछा, विराट कोहली के पास जो आरसीबी की टीम है अगर उसे रोहित शर्मा को दे दिया जाए तो क्या वो 2,3,4 या पांच खिताब जीत पाएंगे जो मुंबई इंडियंस के पास हैं

आकाश चोपड़ा ने आगे कहा, 'इसमें कोई शक नहीं है कि रोहित शर्मा एक अच्छे कप्तान हैं। मैं उन्हें बहुत पसंद करता हूं, लेकिन क्या मुंबई इंडियंस की सफलता की तुलना टीम इंडिया से की जा सकती है। अगर विराट कोहली की टीम अच्छा प्रदर्शन नहीं करती है, तो इसका मतलब यह नहीं है कि इसमें कोहली की गलती है।

रोहित शर्मा को पूरी तरह से कप्तान बनाने की मांग

बता दें कि रोहित शर्मा आईपीएल के सबसे सफल कप्तान हैं। उन्होंने पांच बार इस ट्रॉफी को जीता है। वहीं, एक खिलाड़ी के रूप में, वह 6 बार आईपीएल जीतने वाले खिलाड़ी हैं, जो एक रिकॉर्ड है। गौतम गंभीर ही नहीं बल्कि रोहित शर्मा की कप्तानी से कई विदेशी खिलाड़ी भी कायल हैं। हाल ही में पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने रोहित शर्मा को टी 20 का तेज और चतुर कप्तान बताया, जबकि उन्होंने विराट कोहली को धीमा कप्तान बताया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER