बॉलीवुड / बिग बॉस के घर में सलमान ने पंडितजी से पूछा कब होगी मेरी शादी, जवाब मिला- योग भंग हो गया, निकट भविष्य में कुछ संभव...

Zoom News : Oct 04, 2020, 07:06 AM
Mumbai: बिग बॉस 14 शुरू हो चुका है। हमेशा की तरह, पहला एपिसोड सिर्फ मजेदार है। सलमान अपने अंदाज में सबका मनोरंजन कर रहे हैं। वे न केवल नए प्रतियोगियों का स्वागत कर रहे हैं, उनके जीवन से जुड़ी कहानियों को बताने के अलावा। अब पहले एपिसोड में सलमान की शादी की चर्चा शुरू हो गई है।


कब हो रही है सलमान की शादी?

सीज़न के पहले एपिसोड में, एक पंडित को भी अतिथि कक्ष में बुलाया गया है। वे प्रतियोगियों का भविष्य बता रहे हैं, उन्होंने सलमान खान की शादी पर भी एक बड़ा बयान दिया है। सलमान खान ने खुद पंडित जी से उनकी शादी के बारे में सवाल पूछा।

सवाल था- पंडित जी आपने कहा था कि मेरी शादी कई साल पहले होगी। लेकिन कुछ नहीं हुआ। अब इस सवाल पर पंडित ने तुरंत कहा कि अभी आपके ग्रहों की दिशा ठीक नहीं है। जो शादी बन रही थी, वह भी भंग हो गई है। जब सलमान ने पूछा कि अब यह योग कब बनेगा, तो पंडित जी ने स्पष्ट कहा - निकट भविष्य में कुछ भी संभव नहीं है।

पंडित का यह जवाब सुन सलमान खुशी से पागल हो गये है ओर नाचने लगे। ओर उन्होने शांति की सांस ली। अब फैंस सलमान की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं लेकिन सलमान खुद शायद अभी तक शादी नहीं करना चाहते हैं। वैसे, सलमान शादी से दूर भाग रहे हैं


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER