SRH vs RR / क्वालीफायर 2 में राजस्थान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया- देखें प्लेइंग 11

Vikrant Shekhawat : May 24, 2024, 07:04 PM
SRH vs RR: IPL का क्वालिफायर-2 राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम (चेपॉक) में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। राजस्थान ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी है। टीम ने इस मुकाबले के लिए पिछले मैच की प्लेइंग-11 में कोई बदलाव नहीं किया है। दूसरी ओर हैदराबाद ने जयदेव उनादकट और ऐडन मार्करम को मौका दिया है।

इस मुकाबले में जीतने वाली टीम फाइनल में पहुंच जाएगी जहां उसका मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स से होगा। वहीं हारने वाली टीम का सफर इस सीजन यहीं खत्म हो जाएगा।

राजस्थान ने जीता टॉस

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है। राजस्थान की टीम ने क्वालिफायर-2 मुकाबले के लिए प्लेइंग-11 में कोई बदलाव नहीं करने का फैसला किया है। हैदराबाद की टीम में विजयकांत वियासकांत की जगह एडेन मार्करैम की वापसी हुई है। 

RR ने गेंदबाजी चुनी; SRH में दो बदलाव

राजस्थान ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी है। टीम ने इस मुकाबले के लिए पिछले मैच की प्लेइंग-11 में कोई बदलाव नहीं किया है। दूसरी ओर हैदराबाद ने जयदेव उनादकट और ऐडन मार्करम को मौका दिया है।

दोनों टीमों की प्लेइंग-11

राजस्थान रॉयल्सः यशस्वी जायसवाल, टॉम कोहलेर कैडमोर, संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), रियान पराग, ध्रुव जुरेल, रोवमैन पोवेल, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, आवेश खान, संदीप शर्मा, युजवेंद्र चहल। 

सनराइजर्स हैदराबादः ट्रेविस हेड, अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, नीतीश रेड्डी, एडेन मार्करम, हेनरिच क्लासेन (विकेटकीपर), अब्दुल समद, पैट कमिंस (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार, जयदेव उनादकट, टी. नटराजन। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER