IND vs ENG / IND vs ENG: ट्रेंट ब्रिज में बारिश की शाम के रूप में पहला टेस्ट ड्रॉ पर समाप्त हुआ।

Zoom News : Aug 08, 2021, 09:04 PM

ट्रेंट ब्रिज में भारत और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट ड्रॉ के साथ समाप्त हुआ, जिसमें बारिश ने अंतिम दिन स्पॉयलर की भूमिका निभाई। 5 वें दिन मैच में जाने पर, भारत ने 52/1 का नेतृत्व किया, जिसमें जीत के लिए 157 और अंक चाहिए थे, जिसमें नौ शॉट हाथ में थे और 98 पास बाईं ओर थे।


लेकिन बारिश के कारण शुक्रवार को ट्रेंट ब्रिज में शुरुआत को स्थगित करना पड़ा और अंततः मौसम की स्थिति के कारण मैच को पांचवें दिन के लिए स्थगित कर दिया गया।


मुख्य विशेषताएं:


भारत के तेज गेंदबाज जसनरी बुमराह और केएल राहुल ने पहले टेस्ट में भारत की भूमिका निभाई। बुमराह के खेल में नौ अंक थे, जिससे भारत ने इंग्लैंड को पहले हाफ में 183 और दूसरे हाफ में 303 रनों पर हरा दिया।


राहुल, जिनके पास अभ्यास में घायल मयंक अग्रवाल के साथ टेस्ट में हाफ की शुरुआत करने का मौका था, ने शुरुआती हाफ में 84 अंक बनाए, जिससे भारत को 278 अंक और गढ़ में प्रवेश करने के लिए 95 अंकों की बढ़त मिली। अंतिम दिन से पहले। जहां तक ​​इंग्लैंड की बात है तो कप्तान जो रूट ने 21वीं सदी का टेस्ट स्कोर कर बढ़त बनाई और भारत का लक्ष्य 209 पर रखा।


लेकिन दुर्भाग्य से, रविवार को मौसम की स्थिति के कारण कोई मैच नहीं खेला जा सका। नॉटिंघम में विवरण क्योंकि दोनों टीमें अगले गुरुवार से लॉर्ड्स में अपने दूसरे टेस्ट की तैयारी कर रही हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER