IND vs ENG / इस खिलाड़ी ने कोहली को आउट करने को लेकर उड़ाया जोफरा आर्चर का मजाक, जानिए पूरा मामला

Zoom News : Feb 01, 2021, 10:00 PM
IND vs ENG: टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही ऐक्टिव रहने लगे हैं। टीम इंडिया को अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए सीक्रेट मैसेज देने से लेकर हर परिस्थिति में MEMES शेयर करने तक वसीम जाफर लगातार चर्चा में बने रहते हैं। भारत और इंग्लैंड के बीच 5 फरवरी से चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जानी है, इस सीरीज से पहले जाफर ने जोफरा आर्चर का एक मीम शेयर कर इंग्लिश क्रिकेट टीम को ट्रोल किया है।

दरअसल एक्सप्रेस स्पोर्ट्स के एक ट्वीट को लेकर जाफर ने यह मीम शेयर किया। उनके मीम में तीन तस्वीरें हैं, पहली में जोफरा आर्चर अपने फोन में देखकर हंसते हुए नजर आ रहे हैं। दूसरी फोटो में एक्सप्रेस स्पोर्ट्स की पोस्ट है, जिसमें लिखा है, मोईन अली को नहीं पता है कि वह आने वाली टेस्ट सीरीज में विराट कोहली को कैसे रोकेंगे। तीसरी फोटो में आर्चर के चेहरे का रंग उड़ा हुआ नजर आ रहा है, जबकि उनके हाथ में उनका फोन बना हुआ है।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में विराट कोहली की कप्तानी में मोईन अली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेल चुके हैं। टीम इंडिया ने हाल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उसकी ही धरती पर चार टेस्ट मैचों की सीरीज 2-1 से अपने नाम की थी। वहीं इंग्लैंड टीम इस दौरे से पहले श्रीलंका को 2-0 से टेस्ट सीरीज में हराकर आई है। ऐसे में दोनों टीमों का मनोबल काफी बढ़ा हुआ है। भारत और इंग्लैंड के बीच पहले दो टेस्ट मैच चेन्नई में खेले जाने हैं, जबकि आखिरी दो टेस्ट मैच अहमदाबाद में खेले जाएंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER