Cricket / भारत की महिला क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले बेंगलुरु में असेंबल करना शुरू करती है।

Zoom News : Aug 10, 2021, 08:52 PM

भारतीय महिला क्रिकेट टीम के सदस्य सितंबर और अक्टूबर में ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले प्रशिक्षण शिविर में भाग लेने की तैयारी में, बैंगलोर में इकट्ठा होने लगे हैं। हालांकि आधिकारिक दौरे के लिए लाइनअप की घोषणा की जानी बाकी है, लेकिन लगभग 30 क्रिकेटरों को मंगलवार रात बैंगलोर पहुंचने का अनुरोध किया गया है। खिलाड़ी छह दिन के आइसोलेशन के बाद ट्रेनिंग शुरू करेंगे।


वर्तमान में 100-हरमनप्रीत कौर, स्मृति मंधाना में भाग लेने वाली खिलाड़ी,

जेमिमा रोड्रिग्स, दीप्ति शर्मा और शैफाली वर्मा को 22 अगस्त से पहले बैंगलोर की राष्ट्रीय टीम में शामिल होने के लिए कहा गया है, क्योंकि उन्हें यह भी स्वीकार करना होगा कि छह दिवसीय अवधि के प्रशिक्षण को टीम के इस महीने के अंत में ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना होने से पहले छोड़ दिया जाएगा।


सिडनी में पहले एकदिवसीय मैच में मेजबान का सामना करने से पहले खिलाड़ियों को ऑस्ट्रेलिया पहुंचने पर 14-दिवसीय संगरोध से गुजरना होगा। भारत ने कुल तीन एकदिवसीय मैच खेले, एक डे-नाइट टेस्ट और तीन टी20 डाउन अंडर।


बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा, 'ऑस्ट्रेलिया में पहले हफ्ते को सख्ती से क्वारंटीन किया जाएगा। उसके बाद टीम को क्वारंटाइन पूरा करने के बाद अगले 7 दिनों के लिए ट्रेनिंग दी जा सकती है।' इंग्लैंड दौरे के बाद, यह भारत के लिए एक और महत्वपूर्ण दौरा है क्योंकि वे अगले साल की शुरुआत में न्यूजीलैंड में एकदिवसीय विश्व कप की तैयारी के लिए अपने प्रयास जारी रखेंगे।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER