स्पोर्ट्स / भारत की बैडमिंटन स्टार ज्वाला गुट्टा ने इस एक्टर से रचाई सगाई

Zee News : Sep 07, 2020, 09:19 PM
नई दिल्ली: भारत की बैडमिंटन स्टार ज्वाला गुट्टा 7 सितंबर यानी आज अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं। ऐसे में अपमे बर्थडे के अवसर पर ज्वाला गुट्टा (Jwala Gutta) ने अपने फैंस को एक नायाब तोहफा दिया है। दरअसल ज्वाला ने साउथ सिनेमा के सुपरस्टार एक्टर विष्णु विशाल से सगाई रचा ली है। ज्वाला गुट्टा ने जैसी की यह जानकारी सोशल मीडिया पर दी है, वैसी ही उनके फैन्स उन्हें और विष्णु को बधाई दे रहे हैं। ज्वाला गुट्टा भारतीय खेल जगत के मशहूर अवार्ड अर्जुन पुरस्कार को हासिल करने वाली खिलाड़ी है। 

ज्वाला गुट्टा और विष्णु विशाल एक दूसरे को कर रहे थे डेट

गौरतलब है कि पिछले काफी समय से ज्वाला गुट्टा और विष्णु विशाल (Vishnu Vishal) एक दूसरे को डेट कर रहे थे। कई मौकों पर इन दोनों को एक दूसरे के साथ देखा भी गया है। ऐसे में ज्वाला गुट्टा के जन्मदिन के मौके पर वो पल आ ही गया, जब ज्वाला और विष्णु ने एक दूसरे के रिश्ते को ऑफिशियल करते हुए सगाई कर ली है। इस बात की जानकारी ज्वाला गुट्टा ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए दी है, जिसमें ज्वाला गुट्टा और विष्णु विशाल के एक साथ नजर आ रहे हैं और ज्वाला अपनी सगाई की अंगूठी भी दिखा रही हैं। ज्वाला गुट्टा ने भारत के लिए साल 2011 में वर्ल्ड चैंपियनशिप बीडब्ल्यू सर्किट के दौरान कांस्य पदक जीता है। साथ ही 2010 और 2014 के कॉमनवेल्थ गेम्स में इन्होंने क्रमश: गोल्ड और सिल्वर पदक हासिल किया है। इसके अलावा साल 2006 और 2016 के साउथ एशियन गेम्स के दौरान ज्वाला गुट्टा ने गोल्ड मेडल प्राप्त किया है। मालूम हो ज्वाला गुट्टा तालाकशुदा है। साल 2005 में उन्होंने साथी बैडमिंडन खिलाड़ी चेतन आनंद के साथ शादी की थी, लेकिन 2011 में इन दोनों का तलाक हो गया।

तमिल सिनेमा के मेगा स्टारों में से एक हैं विष्णु विशाल

वहीं अगर बात की जाए साउथ इंडियन एक्टर विष्णु विशाल के बारे में तो उनका नाम तमिल सिनेमा बड़े-बड़े सुपरस्टारों में शुमार है। विष्णु विशाल ने अपनी बेहतरीन अदाकारी के दम पर साउथ इंडियंन फिल्म इंडस्ट्री को एक से एक हिट फिल्म दी है। जिनमें 2018 में आई विष्णु की अभिनीत फिल्म रत्सासन भी शामिल है। इसके साथ ही उन्होंने वेनिला कबड़ी कुझू और नीरपरावाई फिल्म में अपनी अदाकारी का दमखम दिखाया है। विष्णु विशाल की अगली तमिल फिल्म साउथ सुपरस्टार एक्टर राणा डुग्गूबाती के साथ आर्यन आने वाली है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER