बॉलीवुड / अरबाज खान करने जा रहे है विवेक ओबेरॉय के साथ फिल्म, सलमान हुए नाराज?

Zoom News : Nov 28, 2020, 05:53 PM
बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और विवेक ओबेरॉय के बीच का विवाद नया नहीं है। 2003 में एक घटना के बाद, बॉलीवुड के इन दो सितारों को एक दूसरे से एक अच्छी सामाजिक दूरी है। दोनों के बीच विवाद इतना जबरदस्त रहा कि विवेक ने यहां तक ​​कह दिया कि वह सलमान से डर गए हैं। अब सलमान खान के भाई अरबाज खान उसी विवेक ओबेरॉय के साथ फिल्म करने जा रहे हैं।


अरबाज विवेक ओबेरॉय के साथ काम करेंगे

बताया जा रहा है कि पहली बार अरबाज खान और विवेक ओबेरॉय एक फिल्म में नजर आने वाले हैं। फिल्मी करियर के दृष्टिकोण से, इस समय दोनों कलाकारों को एक हिट फिल्म की जरूरत है, जिसमें दोनों एक साथ आने का फैसला कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि अरबाज़, विवेक के साथ रोज़ी - द केसर चैप्टर फिल्म में नज़र आने वाले हैं। श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भी इस फिल्म के जरिए अपनी शुरुआत करने जा रही हैं।

क्या सलमान खान नाराज हैं?

इस फिल्म के निर्माता विवेक ओबेरॉय भी हैं और फिल्म में मुख्य भूमिका भी उनकी ही होगी। ऐसी स्थिति में, अरबाज उनके साथ काम कर रहे हैं, लेकिन उनकी भूमिका एक सह-कलाकार की होने वाली है। लेकिन सवाल यह उठता है कि सलमान खान अरबाज की अंतरात्मा के साथ काम करना चाहेंगे? क्या सलमान खान अपने ही भाई को विवेक ओबेरॉय के साथ काम करने देंगे?

इस नए प्रोजेक्ट पर सलमान खान द्वारा कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है और अभिनेता की शैली को देखते हुए उनकी ओर से किसी भी प्रतिक्रिया की उम्मीद करना गलत है। सलमान ने हमेशा इस तरह के विवादों से खुद को दूर रखने की कोशिश की है। वे वर्तमान में देश के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके अलावा वह बहुत जल्द अपनी मेगाबजट फिल्म टाइगर 3 पर भी काम शुरू करने जा रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER