बॉलीवुड / बिस्तर पर सफेद चादर से बदन छिपाती दिखीं जैकलीन, वायरल हुई फोटोशूट की तस्वीर

Zoom News : Jul 09, 2021, 04:22 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने सेलेब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी (Dabboo Ratnani) से अपना लेटेस्ट फोटोशूट कराया है जिसमें वह काफी बोल्ड अंदाज में इंटेंस लुक देती नजर आ रही हैं। खुद डब्बू ने इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें जैकलीन सफेद चादर से खुद को छिपाती दिखाई पड़ रही हैं।

डब्बू ने कैप्शन में लिखी ये बात

खुले बालों में जैकलीन (Jacqueline Fernandez) का ये लुक करोड़ों फैंस के दिलों को घायल कर रहा है। फोटो के कैप्शन में डब्बू रत्नानी (Dabboo Ratnani) ने लिखा, 'हर रोज सुबह जल्दी जगो, ताकि जब बाकी लोग सपने देख रहे हों तब उस वक्त आप अपने सपनों को हकीकत बनाने के लिए काम कर सको। खूबसूरत जैकी।' कुछ ही देर में तस्वीर पर बेहिसाब लाइक और शेयर आ गए हैं और कॉमेंट बॉक्स में फैंस इस फोटो की तारीफ कर रहे हैं।

पानी-पानी में आईं थी नजर

बता दें कि हाल ही में जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) रैपर बादशाह (Badshah) के गाने पानी पानी में नजर आई थीं। जैकलीन का ये म्यूजिक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो गया। ढेरों लोग इस पर इंस्टा रील्स बना रहे हैं और करोड़ों लोगों की प्लेलिस्ट में इस गाने ने जगह बना ली है। अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो जैकलीन जल्द ही फिल्म भूत पुलिस में काम करती नजर आएंगी।

इन फिल्मों में नजर आएंगी जैकलीन

फिल्म से जैकलीन का पोस्टर हाल ही में रिलीज किया गया है जिसमें जैकलीन (Jacqueline Fernandez) कातिलाना अंदाज में नजर आ रही हैं। भूत पुलिस (Bhoot Police) के अलावा भी जैकलीन की कई फिल्में कतार में हैं। वह जल्द ही फिल्म अटैक (Attack), सर्कस (Circus), बच्चन पांडे (Bachchan Pandey), राम सेतु (Ram Setu) और हरि हरा वीरा मल्लू (Hari Hara Veera Mallu) में काम करती नजर आएंगी। हरि हरा के जरिए जैकलीन तमिल सिनेमा में डेब्यू करने जा रही हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER