Janhvi Kapoor / Janhvi Kapoor ने मटकाई ऐसी कमर, VIDEO देख शकीरा को भूल जाएंगे

Zoom News : Jan 29, 2022, 03:24 PM
श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) बीते दिनों से लगातार अपने बोल्ड फोटोशूट्स के चलते सुर्खियां बटोर रही हैं. उनका सिजलिंग अवतार सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा रहा है. जाह्नवी को  को उनकी फिल्मों के साथ-साथ बेहतरीन डांस के लिए भी जाना जाता है. उनका एक बैली डांस वाला वीडियो लोगों को उनकी तारीफ करने पर मजबूर कर रहा है.  

शकीरा को दे रहीं हैं मात

दिग्गज अदाकारा श्रीदेवी (Sridevi) की बेटी जाह्नवी कपूर डांस के मामले में अपनी मां के नक्शेकदम पर चलती नजर आ रही हैं. वह आए दिन अपने डांस रिहर्सल वीडियोज शेयर करके अपने फैंस को सरप्राइज देती हैं. इस बार जाह्नवी का ये डांस वीडियो एक फैन पेज ने शेयर किया है. जिसमें वह काफी दिलकश अंदाज में बैली डांस करती दिख रही हैं. देखिए ये वीडियो...

करीना के गाने पर किया डांस

इस वीडियो में जाह्नवी कपूर करीना कपूर और शाहरुख खान की फिल्म 'अशोका' के गाने पर थिरकती नजर आ रही हैं. कमेंट में लोग कह रहे हैं कि वह शकीरा को मात दे रही हैं. उनके फैंस दिल खोलकर तारीफें कर रहे हैं.

इन फिल्मों में नजर आएंगी जाह्नवी 

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही उन्हें 'दोस्ताना 2' में लक्ष्य लालवानी के साथ देखा जाएगा. फिल्म का निर्देशन कोलिन डी'कुन्हा द्वारा किया गया है और करण जौहर द्वारा निर्मित उनके होम बैनर धर्मा प्रोडक्शंस के तहत है. इसके अलावा वह 'गुड लक जैरी' में भी नजर आने वाली हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER