बॉलीवुड / जाह्नवी कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की टॉपलेस फोटो, बोल्डनेस से जीता फैन्स का दिल

Zoom News : Jun 24, 2021, 09:26 PM
बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। एक ओर जहां जाह्नवी इंस्टाग्राम फीड पर अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं तो वहीं हाल ही में उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है, जो तेजी से वायरल हो रही है।

जाह्नवी कपूर की टॉपलेस फोटो

जाह्नवी कपूर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक मोनोक्रोम फोटो शेयर की है। तस्वीर में जाह्नवी कपूर टॉपलेस नजर आ रही हैं। इस फोटो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और जाह्नवी के फैन पेज ने इसे शेयर करना शुरू कर दिया है। एक्ट्रेस के बोल्ड अंदाज के सोशल मीडिया पर चर्चे हो रहे हैं और फैन्स इस फोटो पर अपना प्यार लुटा रहे हैं।

जाह्नवी और इंस्टाग्राम

बता दें कि जाह्नवी कपूर इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर इंस्टा पर अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करते हुए अपने अंदाज से फैन्स का दिल जीतती रहती हैं। कभी जाह्नवी बोल्ड फोटोज शेयर करती हैं तो कभी देसी अवतार से सुर्खियों में आ जाती हैं। वहीं जाह्नवी कपूर फिटनेस और डांस वीडियोज के साथ ही फनी वीडियोज भी शेयर करती रहती हैं।

जाह्नवी का करियर

गौरतलब है कि जाह्नवी कपूर आखिरी बार फिल्म रूही में नजर आई थीं। फिल्म में जाह्नवी के साथ राजकुमार राव और वरुण शर्मा मुख्य किरदारों में शुमार थे। रूही के पहले जाह्नवी फिल्म गुंजन सक्सेना: द कार्गिल गर्ल में नजर आई थीं। बता दें कि जाह्नवी की अपकमिंग फिल्मों में गुड लक जैरी शुमार है। वहीं जाह्नवी के पास करण जौहर की तख्त भी है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER