बॉलीवुड / मशहूर कलाकार जावेद अख्तर ने कंगना रनौत के खिलाफ दायर किया मानहानि का मुकदमा

Zoom News : Nov 03, 2020, 08:19 PM
बॉलीवुड डेस्क | जाने-माने लेखक, गीतकार और शायर जावेद अख्तर ने अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है। उल्लेखनीय है कि कंगना रनौत पिछले एक साल में कई बार जावेद अख्तर पर रितिक रोशन के खिलाफ कुछ भी न बोलने का दबाव बनाने और उन्हें चुप रहने के लिए धमाके का इल्जाम लगा चुकी हैं।

कंगना रनौत ने जावेद अख्तर के बारे में एक वेबसाइट को दिये इंटरव्यू में कहा था, "एक बार जावेद अख्तर ने मुझे अपने घर पर बुलाया और कहा था कि 'राकेश रोशन और उसके परिवार वाले बहुत बड़े लोग हैं। अगर तुम उनसे माफी नहीं मांगोगी तो तुम कहीं की नहीं रहोगी। वो तुम्हें जेल में डलवा देगें और फिर तुम्हारी बर्बादी के सिवाय और कोई रास्ता नहीं बचेगा... तुम्हें आत्महत्या करनी पड़ेगी।' ये उनके शब्द थे। उन्हें ऐसा क्यों लगता है कि अगर मैं रितिक रोशन से माफी नहीं मांगूंगी तो मुझे खुदकुशी करनी पड़ेगी। वो मुझपर इस कदर चीखे और चिल्लाये थे कि मेरे पैर तरह से कांपने लगे थे।"

c इतना ही नहीं, कंगना की बहन और उनकी मैनेजर‌‌ रंगोली भी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये कंगना के हवाले से जावेद अख्तर पर इस तरह के इल्जाम लगा चुकी हैं।

इस मामले में प्रतिक्रिया जानने‌ के लिए हमने जावेद अख़्तर और कंगना रनौत दोनों से संपर्क करने की कोशिश की लेकिन खबर लिखे जाने तक दोनों की ओर से कोई जवाब एबीपी न्यूज़ को प्राप्त नहीं हुआ था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER