Bigg Boss 15 / जय भानुशाली और प्रतीक में तगड़ा बवाल, तोड़ डाला BB हाउस का कांच का दरवाजा

Zoom News : Oct 06, 2021, 05:49 AM
बिग बॉस 15 अभी शुरू ही हुआ है और लड़ाई-झगड़ों का दौर भी चल पड़ा है। बिग बॉस 15 में दो बड़ी फाइट् देखने को मिलने वाली हैं। जो दर्शकों को चौंका देंगी... बिग बॉस ओटीटी में भी अपने एग्रेशन को लेकर चर्चा में रहे प्रतीक सहजपाल अब जय भानुशाली से भिड़ गए। दोनों के बीच ऐसा घमासान देखने के मिला कि घरवाले सन्न रह गए। प्रतीक ने जय पर गाली देने का आरोप लगाया और बिग बॉस के घर में तोड़-फोड़ कर डाली।

ये था टास्क

दरअसल, बिग बॉस 15 शुरू होते ही घर के दो हिस्से हो गए हैं। पहले हिस्से में बिग बॉस ओटीटी के कंटेस्टेंट्स शमिता, प्रतीक और निशांत को जगह मिली है तो वहीं बाकी घरवाले जंगल में हैं। इस बीच जंगलवासियों को चांस मिला है कि एक टास्क पूरा करके वो घर के अंदर जा सकते हैं, लेकिन ओटीटी वाले कंटेस्टेंट्स को जिम्मेदारी दी गई है कि वो जंगलवासियों का काम पूरा ना होने दें। इस टास्क से नॉमिनेशन भी जुड़ा है। बस इसी चक्कर में प्रतीक और जय भिड़ गए।

घर में हुई तोड़-फोड़

प्रतीक घर के अंदर थे लेकिन जय से कुछ बहस हुई और वो फौरन बाहर आ गए और उनकी कई जंगलवासियों से बहस हो गई। इस दौरान वो करण कुंद्रा, उमर रियाज से भी लड़ पड़े... कुछ देर बाद एक बार फिर से जय से प्रतीक की बहस शुरू हो गई। जय ने कहा कि प्रतीक ने उनका कॉलर पकड़ा और उन्होंने प्रतीक को गाली दे डाली... इसके बाद प्रतीक भी गुस्से में आगे बढ़े तो निशांत ने उन्हें पकड़ लिया, प्रतीक के पीछे कांच का दरवाजा था और उन्होंने गुस्से में इस पर कोहनी मारी तो दरवाजे पर भारी क्रैक आ गया और दरवाजा टूट गया।

नॉमिनेशन टास्क

इससे पहले अफसाना खान और विधि पांड्या भी लड़ पड़ीं। लड़ाई के दौरान अफसाना ने विधि को नौकरानी कह दिया और तो बात और भी बढ़ गई, हालांकि घरवालों ने आकर किसी तरह बात संभाली... बता दें कि आज नॉमिनेशन टास्क के दौरान प्रतीक के कांच तोड़ने की वजह से घर के सारे सदस्य नॉमिनेट हो गए।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER