Madhya Pradesh / 'जीवन का अकेलापन..', जया किशोरी ने शादी को लेकर कह दी मन की बात

Zoom News : Feb 10, 2023, 03:48 PM
भोपाल. हमेशा अपने भजनों को लेकर चर्चा में रहने वाली प्रसिद्ध कथा वाचिका जया किशोरी एक बार फिर से चर्चा में हैं. लेकिन इस बार चर्चा में आने का कारण उनका भजन नहीं, बल्कि उनकी शादी है. दरअसल जया किशोरी मध्यप्रदेश के नागदा में भागवत महापुराण कथा करने पहुंची थी. जहां उन्होंने मीडिया से रूबरू होते हुए विवाह को अहम संस्कार बताया. जया ने कहा कि जीवनसाथी अगर समझदार हो तो जीवन का अकेलापन दूर हो सकता है. उनके इस बयान के बाद अब उनके विवाह और उनके भावी जीवनसाथी के बारे में भी कयास लगाया जाने लगा है.

शादी करने के सवाल पर 27 साल की जया किशोरी ने मीडिया के सामने यह स्पष्ट कहा कि वह कोलकाता में रहने वाले शख्स से ही शादी करना चाहती हैं. जया का मानना है कि वह अपने माता-पिता से अलग नहीं रह सकती हैं. शादी के बाद पति के घर जाना होता है, इसलिए दूसरे शहर में शादी होने पर उन्हें भी अपने माता-पिता से अलग होना होगा. फिर भी यदि शादी दूसरे शहर में हुई तो वह अपने माता-पिता को भी वहां ले जाएंगी.

नागदा में कथा का हुआ समापन

नागदा में चल रही भागवत महापुराण कथा का समापन आज हो गया. श्री हिंदू सनातनी जागृति मंच के तत्वावधान में हुए इस कार्यक्रम के अंतिम दिन की कथा में विदुषी जया किशोरी ने कहा कि भागवत महापुराण की कथा स्वयं भगवान श्रीकृष्ण का स्वरूप है. कथा के दौरान उन्होंने वर्ण व्यवस्था की व्याख्या भीं की. हालांकि नागदा में उनकी शादी और भावी जीवनसाथी को लेकर की गईं टिप्पणियों के कारण चर्चा कथा से ज्यादा जया किशोरी की हो रही है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER