बॉलीवुड / घर से ये कैसी ड्रेस पहनकर निकल पड़ीं जाह्नवी कपूर, डीप नेक और कट पर अटक जाएगी नजर

Zoom News : Dec 28, 2021, 07:59 AM
बॉलीवुड | अपनी एक्टिंग से ज्यादा जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) आउटफिट की वजह से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. सोशल मीडिया पर जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वो सफेद रंग के थोड़े अजीब से कपड़े पहने दिखीं. एक बार नजर में आपको जाह्नवी की ये ड्रेस जंपसूट जैसी लगेगी.

स्टेप से रोकी ड्रेस

इस ड्रेस को एक नजर देखने पर ऐसा लग रहा है कि ये ड्रेस ऊपर की तरफ सिर्फ स्टेप पर टिकी हुई है. इस जंपसूट की तरह दिखने वाली ड्रेस का ऊपर का हिस्सा ब्रालेट स्टाइल में है जिसके साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग गले में पतला सा नेकलेस पहना है.

बेहद टाइट है ड्रेस 

वायरल तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा है कि एक्ट्रेस की ये ड्रेस बहुत ज्यादा टाइट है. इस ड्रेस में ना केवल आगे का लुक बोल्ड लग रहा है बल्कि बैक पर भी इसका बोल्ड लुक है. एक्ट्रेस ने अपने लुक को पूरा करने के लिए एक बैग कैरी किया हुआ है जो कि नीले रंग का है. वही मेकअप की बात करें तो जाह्नवी लाइट मेकअप के साथ हेयर ओपन किए हुए हैं.

इससे पहले ब्लैक ड्रेस हुई थी वायरल

इससे पहले जाह्नवी कपूर की काले रंग की ड्रेस वायरल हुई थी. इस वायरल तस्वीर में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) बेहद छोटे काले रंग का वनपीस पहने हुए दिखाई दी थीं. अभिनेत्री की ये ड्रेस इतनी ज्यादा टाइट थी कि उनका फिगर साफ नजर आया. जाह्नवी कपूर की इस ड्रेस में पीछे की ओर ब्रा लाइन पर कट लगा हुआ था. खास बात है कि ये कट एक्ट्रेस की ड्रेस पर बेहद सूट कर रहा था. वायरल हो रही तस्वीर में जाह्नवी रेस्टोरेंट से बाहर निकलते हुए दिखाई दी जिसमें उनका लुक काफी ग्लैमरस लगा.

83 के प्रीमियर पर पहनी ब्लैक वेलवेट ड्रेस

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) हाल ही में रणवीर सिंह की मचअवेटेड फिल्म '83' के प्रीमियर पर पहुंचीं. इस दौरान एक्ट्रेस ने काले रंग का बेहद टाइट वेलवेट गाउन पहना हुआ था. इस गाउन में जाह्नवी कपूर ने भरपूर क्लीवेज दिखाया था.

आने वाली फिल्में

जाह्नवी कपूर की आने वाली फिल्मों की बात करें तो उसमें बिग बजट की कई फिल्में शामिल हैं. इन फिल्मों में रणभूमि, तख्त, गुड लक जेरी और मिस्टर एंड मिसेज माहि शामिल है. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER