सेक्स रैकेट / होटल में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, पहले करवाते है शादी फिर वापस बुलवा लेते है लड़किया

Zoom News : Jan 13, 2021, 09:22 AM
मध्य प्रदेश के इंदौर में पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। यह सेक्स रैकेट एक होटल में चलाया जा रहा था। बताया जा रहा है कि इस रैकेट को चलाने वाली लड़कियां अपने गिरोह की लड़कियों से शादी कर लेती हैं और दूल्हा पक्ष से मोटी रकम वसूलता है। उसके बाद, हम लड़की को वापस बुला लेंगे। फिलहाल मामले में 12 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

दरअसल, इंदौर के राजेंद्र नगर पुलिस ने मंगलवार को सेक्स रैकेट का पर्दाफाश करने के लिए दो होटलों में दबिश दी। इस दौरान 12 लोगों को गिरफ्तार किया गया था। पुलिस को पूछताछ के दौरान पता चला कि सेक्स रैकेट चलाने वाले दो बदमाश अपनी गैंग की लड़कियों से भी शादी कर लेते थे। बदले में ये लोग दूल्हे की तरफ से मोटी रकम वसूलते थे और फिर विवाद करते थे और लड़की को वापस बुला लेते थे।

एडिशनल एसपी प्रशांत चौबे ने बताया कि मामले में आरोपियों को मंगलवार को रिमांड पर लिया गया है। जिसमें पता चला कि गिरोह चलाने वाले कमल और कुलदीप उन लड़कों से पैसे ऐंठते थे, जिन्हें आसानी से शादी के लिए लड़कियां नहीं मिलती थीं, और उन्हें दूल्हे की तरफ से मोटी रकम मिलती थी। शादी के कुछ दिनों बाद, लड़कियां वापस बुला लेती थीं।

फिलहाल पुलिस ने होटल मैनेजर, तीन ग्राहकों और पांच लड़कियों के अलावा गिरोह के नेताओं कमल और कुलदीप को गिरफ्तार किया है। खबरों के मुताबिक, गिरोह व्हाट्सएप के जरिए सेक्स रैकेट संचालित कर रहा था। इसके लिए उन्होंने होटल को अपना ठिकाना बनाया। वर्तमान में, राजेंद्र नगर पुलिस ने इस रैकेट का भंडाफोड़ किया है और कई खुलासे किए हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER