Bigg Boss OTT-2 / जिया शंकर ने एल्विश यादव को पिलाया साबुन का पानी, लोगों ने निकाली भड़ास, देखिए वीडियो

Zoom News : Jul 19, 2023, 02:00 PM
Bigg Boss OTT-2: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाने वाला लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी-2 अपने ड्रामा, विवादों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। वहीं इस शो को दो हफ्तों के लिए एक्सटेंड कर दिया गया है। वहीं इस शो को देखना फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। हाल ही में इस शो में यूट्यूबर एल्विश यादव और आशिका भाटिया की एंट्री हुई है। हाल ही के एपिसोड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसक बाद यूजर्स मेकर्स को ट्रोल कर रहे हैं। 

एल्विश सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गए हैं क्योंकि वह घर के अंदर प्रतियोगियों को परेशान कर रहे हैं। एल्विश का अब तक अविनाश सचदेव, जिया शंकर और फलक नाज़ से विवाद हो चुका है। एल्विश के बाहर शो देखने और अपनी खुद की रणनीति बनाने के बारे में बुहत चर्चा हो रही है। एल्विश ने जिया को फर्जी कहा इसपर जिया ने भी अपनी बात कहने में कोई कसर नहीं छोड़ी। जिया शंकर ने एल्विश के पानी में हैंडवॉश मिलाकर दे दिया। एल्विश को इसका एहसास नहीं हुआ और उसने एक घूंट पी लिया। जिया का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह बोल रही हैं कि किसी ने ग्लास ठीक से नहीं धोया होगा और उन्हें उनकी इस हरकत पर बुरा नहीं लगा,जिस कारण लोग उन्हें काफी ट्रोल कर रहे हैं। साथ ही बोल रहे हैं कि जब पुनित ने खुद के ऊपर हैंडवॉश डाला था तो उसे निकाल दिया गया को जिया को क्यों नहीं निकाला जा रहा है। 

अभिषेक मल्हान भी लगाई जिया की क्लास 

इसके बाद एल्विश यादव जिया पर काफी गुस्से में नजर आए, लेकिन उन्होंने अपनी जुबान पर लगाम लगा ली। उन्होंने कहा उनके घर में किसी को पीने के लिए पानी देना बहुत बड़ी बात है, उन्होंने कहा जिया के घर पर लोग किसी को कुछ भी दे देते होंगे, लेकिन उसके घर पर ऐसा नहीं है।अभिषेक मल्हान उर्फ फुकरा इंसान भी मामले में हस्तक्षेप करता है और जिया शंकर को उसकी मूर्खता का एहसास कराने की कोशिश करता है। लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER