क्रिकेट / जोफ्रा की कोहनी की चोट ने उन्हें 2021 के बाकी समय के लिए बाहर कर दिया।

Zoom News : Aug 05, 2021, 11:50 PM

इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट परिषद ने गुरुवार को घोषणा की कि कोहनी की चोट के कारण उन्हें बाहर कर दिया गया था, इंग्लैंड के तेज पिचर जोफ्रा आर्चर ऑस्ट्रेलिया में ट्वेंटी 20 विश्व कप और एशेज श्रृंखला दोनों से चूक जाएंगे। ईसीबी ने पिछले हफ्ते एक बयान में कहा कि जब 26 वर्षीय की दाहिनी कोहनी के स्कैन को अब यह दिखाते हुए दरकिनार कर दिया गया था कि उन्हें बार-बार स्ट्रेस फ्रैक्चर हुआ था।


“इन निष्कर्षों के आलोक में, उन्हें शेष वर्ष के लिए अयोग्य घोषित कर दिया गया था और भारत के खिलाफ वर्तमान LV = बीमा परीक्षण, 2021 T20 पुरुषों की ICC विश्व चैम्पियनशिप और आसपास की राख को याद करेंगे। ऑस्ट्रेलिया में।, ईसीबी ने एक बयान जोड़ा।

आर्चर घर में 2019 विश्व कप जीत में एक केंद्रीय व्यक्ति थे और ससेक्स की तेजी को इंग्लैंड की टी 20 विश्व कप जीतने और ऑस्ट्रेलिया में एशेज में वापसी की उम्मीदों के लिए महत्वपूर्ण माना जाता है।


लेकिन अब उन्हें एक चोट की संभावना का सामना करना पड़ रहा है जो उनके करियर को समाप्त कर सकती है, इस बात पर बड़ा संदेह है कि क्या बारबाडोस पिचर अपने 13 मैचों के ट्रायल करियर को जारी रख सकता है। या नहीं जब मैच 5 दिनों तक चलता है।

प्रतियोगिता में लौटने से पहले, 2019-2020 दक्षिण अफ्रीका दौरे के दौरान आर्चर को पहली बार अपनी गेंदबाजी बांह में तनाव फ्रैक्चर का पता चला था।


उनके जोड़ों में कोर्टिसोन इंजेक्शन के साथ उनका इलाज किया गया है, हाल ही में इस साल की शुरुआत में भारत के एक और आघात दौरे के दौरान। आर्चर ने मई में हड्डी के एक टुकड़े को हटाने के लिए सर्जरी की, मार्च में सर्जरी के बाद एक अजीब तरह से संबंधित चोट के बाद अपनी उंगली से कांच का एक टुकड़ा निकालने के लिए सर्जरी की।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER