मनोरंजन / जॉन अब्राहम ने बर्थडे से कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम अकाउंट से डीपी व सारे पोस्ट हटाए

Zoom News : Dec 14, 2021, 05:14 PM
बॉलिवुड: बॉलिवुड के सबसे फिट और आकर्षक ऐक्टर्स में से एक जॉन अब्राहम अपनी फिटनेस और फिल्मों के कारण चर्चा में रहते हैं। अब जॉन एक अलग ही कारण से सुर्खियों में आ गए हैं। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट से अचानक सारी पोस्ट्स डिलीट कर दी गई हैं। इसके बाद से ही चर्चा चल रही है कि जॉन ने ये सारी पोस्ट्स खुद डिलीट की हैं या उनके अकाउंट को हैक कर लिया गया है।

जॉन अब्राहम का 3 दिन बाद 17 दिसंबर को बर्थडे है। ऐसे में अचानक उनके इंस्टाग्राम अकाउंट से सारी पोस्ट डिलीट हो जाने पर फैन्स हैरत जता रहे हैं। माना जा रहा है कि जॉन का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक कर लिया गया है। हालांकि अभी तक जॉन अब्राहम की तरफ से इस बारे में कोई भी स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है।

कुछ रिपोर्ट्स में ऐसा भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि जॉन के अकाउंट से सारी पोस्ट्स डिलीट होना एक प्रमोशनल स्ट्रैटिजी हो सकती है। उनकी अगली फिल्म 'अटैक' रिलीज होने वाली है और पोस्ट्स डिलीट करके वह यह जताना चाहते हैं कि उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर हैकर्स ने अटैक किया गया है। जब जॉन की तरफ से इस बारे में कोई स्टेटमेंट नहीं आता है तब तक कुछ भी नहीं कहा जा सकता है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल में जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' रिलीज हुई थी। इस फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला था। अब जल्द ही वह रकुल प्रीत सिंह के साथ 'अटैक' में नजर आएंगे। इसके अलावा जॉन जल्द ही शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के लीड रोल वाली फिल्म 'पठान' में निगेटिव किरदार में नजर आएंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER