Bollywood / Urfi, Anjali का वीडियो वायरल, यूजर बोले- ‘धरती का विनाश अब निश्चित'

Zoom News : Oct 15, 2022, 03:58 PM
Urfi Javed and Anjali Arora Video Viral: इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद और कच्चा बादाम फेम अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) का नया वीडियो  इंटरनेट पर छाया हुआ है।  इस वीडियो में एक बार फिर उर्फी और अंजलि अरोड़ा साथ में थिरकती नजर आ रही हैं। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को पोस्टर करने की वजह भी बताई गई है। इसके अलावा हाल ही में उर्फी जावेद अपने पहले सॉन्ग ‘हाय हाय ये मजबूरी’ को लेकर चर्चाओं में है। इसकेअलावा अंजलि अरोड़ा के भी ऐसे कई रिक्रिएट सॉन्ग रिलीज हो चुके हैं। 

उर्फी ( Urfi Javed) और अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) के वीडियो पर आए ये रिएक्शन 

सोशल मीडिया पर पोस्ट किए इस वीडियो के कैप्शन में उर्फी और अंजलि करवा चौथ पर महिलाओं को ‘सजना है मुझे सजना के लिए’ गाने पर रील्स बनाने के लिए कह रही हैं। खुद इस गाने पर परफॉर्म कर रही उर्फी और अंजलि की इस जोड़ी को कई यूजर्स की वाहवाही भी मिल है लेकिन कुछ यूजर्स उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। यूजर्स दोनों को कमेंट़्स में ‘स्टनिंग’ बता रहे हैं। वहीं दोनों के एक साथ आने को लेकर खूब मजाक भी बना रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया, ‘धरती का विनाश अब निश्चित है’।

मोटू और पतलू की जोड़ी 

इस वीडियो रील से पहले भी अंजलि अरोड़ा उर्फी संग उनके लेटेस्ट रिलीज सॉन्ग ‘आए हाए ये मजबूरी’ पर साथ में परफॉर्म कर चुकी हैं। इस वीडियो में पहली बार दोनों साथ में नजर आईं। वीडियो पर फैंस के कई फनी कमेंट्स भी आए। एक यूजर ने लिखा, ‘मोटू पतलू की जोड़ी।’ इसके अलावा एक फैन ने लिख  दिया, अगर इंस्टाग्राम पर अलाउड हो तो ये दोनों न्यूड फोटो और वीडियो भी अपलोड कर दें। 

कई प्रमोशनल एक्टिविटीज में दोनों आ रही हैं नजर 

ना सिर्फ अपने पर्सनल वीडियोज बल्कि अब कई प्रमोशनल वीडियोज को लेकर भी अंजलि और उर्फी खबरों में बनी रहती हैं। कुछ दिनों पहले्र दोनों को Netflix की वेब सीरीज ‘जामतारा’ के क्रिएटिव प्रमोशनल वीडियो में कास्ट किया गया था। इस वीडियो में अंजलि की एक्टिंग के लिए उन्हें व्यूअर्स से सराहना भी मिली थी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER