Bollywood / 'इमरजेंसी' में इंदिरा गांधी का किरदार निभाएंगी कंगना रनौत, जानें रिलीज डेट

Zoom News : Jun 26, 2022, 05:49 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। कंगना रनौत की आखिरी रिलीज फिल्म धाकड़ (Dhaakad) बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई। धाकड़ के बाद अब कंगना ने अपनी नई फिल्म का ऐलान कर दिया है। कंगना की अपकमिंग फिल्म का नाम इमरजेंसी (Emergency) है, जिस में वो भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (Former Prime Minister of India Indira Gandhi) का किरदार निभाती नजर आएंगी। फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आई है।

इंदिरा गांधी के किरदार में कंगना

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की आने वाली फिल्म 'इमरजेंसी' 25 जून 2023 को रिलीज हो सकती है। कंगना रनौत फिल्म 'इमरजेंसी' में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाती नजर आएंगी। कंगना इस फिल्म को निर्देशित करेंगी। वह इस फिल्म में अभिनय करने के साथ इसे प्रोड्यूस भी करेंगी। याद दिला दें कि 25 जून 1975 को इंदिरा गांधी के नेतृत्व वाली तत्कालीन कांग्रेस सरकार ने पूरे देश में इमरजेंसी लगाई थी।

25 जून 2023 को रिलीज होगी फिल्म 

कंगना रनौत ने अपनी आने वाली फिल्म 'इमरजेंसी' से जुड़ा एक किस्सा बयां किया। कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर वर्ष 1975 के एक अखबार के पहले पन्ने की तस्वीर साझा की है और लिखा है, 'ये दुनिया के इतिहास की सबसे ड्रामेटिक घटना थी। आज के दिन घोषित किए गए आपातकाल का क्या कारण था और क्या इसके परिणाम हुए थे?' कंगना ने लिखा, 'इसके केंद्र में दुनिया की सबसे शक्तिशाली महिला थीं। इस पर बड़े स्तर पर फिल्म बननी चाहिए। अगले साल 'इमरजेंसी' के साथ सिनेमाघरों में मिलते हैं।' कंगना के इस पोस्ट के साफ है कि फिल्म 25 जून 2023 में रिलीज होने वाली है।

जी5 पर धाकड़ का प्रीमियर

कंगना रनौत की फिल्म 'धाकड़' का अब वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर होने जा रहा है। 'धाकड़' की स्ट्रीमिंग 1 जुलाई को जी5 पर होगी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी। देखना होगा कि इसे ओटीटी पर कैसा रिस्पॉन्स मिलता है। कई बार फिल्में भले ही सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाईं लेकिन ओटीटी पर उन्हें अच्छा रिस्पॉन्स मिलता है। यह एक स्पाई थ्रिलर फिल्म है। फिल्म में कंगना रनौत लीड रोल में हैं। उनके साथ अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता और शाश्वत चटर्जी सहायक भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म का निर्देशन रजनीश घई ने किया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER