बॉलीवुड / लूज ड्रेस में नजर आईं बेबो, देर रात करीना ने अपने परिवार के साथ मनाया जन्मदिन

asianet news : Sep 21, 2020, 09:16 AM
बॉलीवुड डेस्क: 21 सितंबर यानी आज बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) 40साल की हो गई। बेबो के 40वें बर्थडे का सेलिब्रेशन (Birthday celebration) देर रात से ही शुरू हो गया। करीना की बहन करिश्मा, मम्मी - पापा रणधीर कपूर और बबीता 12 बजे से पहले ही उनके घर पहुंच गए। कोरोना काल में करीना ने अपने परिवार के साथ ही अपने जन्मदिन की शुरुआत की हैं। इस दौरान करीना का नो मेकअप लुक और उनका बर्थडे केक फैंस को खूब पसंद आ रहा है। आइए आपको दिखाते हैं करीना के बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें।

पडौदी खानदान की बहू और बॉलीवुड की शान करीना कपूर खान आज 40 साल की हो गईं। रिफ्यूजी से अपने करियर की शुरुआत करने वाली बेबो के आज करोड़ों फैंस हैं,जो उनकी एक झलक पाने के लिए तरसते है। 20 तारीख को रात को 12 बजे ही करीना कपूर खान ने अपने बर्थडे का सेलिब्रेशन शुरू कर दिया। इससे पहले उन्हें मुबंई शहर के मार्केट में देखा गया था। 

करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। अपने इंस्टाग्राम पर लेट नाइट अपने बर्थडे की तस्वीरें भी शेयर की है। जिसमें बेबो की बहन करिश्मा, परेंट्स रणधीर कूपर और बबीता साथ ही पति सैफ अली खान भी नजर आ रहे हैं।

इन तस्वीरों में करीना अपना  बर्थडे केक कट रही हैं। जिसपर फैंस जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं। देर रात से ही बेबो को लाखों लोग जन्मदिन विश कर चुके है। इस दौरान जो चीज सबसे ज्यादा आकर्षण की केंद्र रहा, वह था करीना का बर्थडे केक। जी हां इस केक पर खासतौर पर 40 लिखा गया था और रेड कलर की ड्रेस में एक डॉल लगी हुई थी। जिसके सामने खड़े होकर करीना फोटो क्लिक करवा रही हैं।

बता दें कि अपने बर्थडे से एक दिन पहले करीना ने सोशल मीडिया एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने इतने सालों का अपने अनुभवों को शेयर किया और लिखा, 'जैसे ही मैं अपना 40वें साल में एंटर कर रही हूं। मैं बैठना चाहती हूं और प्यार करना, हंसना, माफ करना, भूलना और सबसे महत्वपूर्ण बात प्रार्थना करना और मुझे ताकत देने के लिए धन्यवाद कहना चाहती हूं। हाय! बिग 40, इसे बड़ा बनाना।''

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER