बॉलीवुड / करीना कपूर खान ने शेयर की 'क्यूट' थ्रोबैक फोटो, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

AMAR UJALA : Mar 19, 2020, 10:02 AM
करीना कपूर खान ने शेयर की 'क्यूट' थ्रोबैक फोटो, सोशल मीडिया पर हुई वायरल
करीना कपूर खान ने शेयर की 'क्यूट' थ्रोबैक फोटो, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

बॉलीवुड डेस्क | कोरोना वायरस के डर से सभी बॉलीवुड सितारों ने खुद को घर में बंद कर लिया है। इस वक्त किसी भी फिल्म की शूटिंग नहीं हो रही। ऐसे में स्टार्स सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं। इसमें करीना कपूर भी पीछे नहीं हैं। वैसे तो करीना इंस्टाग्राम पर कम तस्वीरें शेयर करती हैं लेकिन कोरोना की वजह से मिली छुट्टी में करीना ने अपने फैंस के साथ कुछ शेयर किया है।

1 / 4
Kareena Kapoor
Kareena Kapoor

दरअसल, करीना ने अपनी एक बचपन की फोटो शेयर की है। इस फोटो का कनेक्शन कोरोना वायरस से है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'ये मैं हूं... जब इस समय कोई मुझसे हाथ मिलाना चाहता है। #StayHome #StaySafe'। करीना ने कोरोना के चलते जागरूकता फैलाने की कोशिश की है। 


2 / 4
Kareena Kapoor
Kareena Kapoor

इस फोटो में करीना बेहद क्यूट दिख रही हैं। बता दें कि देश में कोरोना एक महामारी की तरह फैल रहा है। अभी तक भारत में 151 मामले सामने आ चुके हैं। केंद्र और राज्य सरकारें मिलकर इस महामारी से लड़ने की मुहिम में जुटी हैं। हालांकि इससे फिल्म इंडस्ट्री के अलावा कई अन्य सेक्टर्स को नुकसान पहुंच रहा है। 


3 / 4
Kareena Kapoor Khan
Kareena Kapoor Khan

सिनेमा हॉल बंद कर दिए गए हैं। कई फिल्मों की शूटिंग रुक गई है। ऐसे में दिहाड़ी मजदूरों की रोजी—रोटी खतरे में हैं। वहीं बॉलीवुड सितारे घर से ही सोशल मीडिया के जरिए कोई ना कोई पोस्ट कर अपने फैंस को सुरक्षित रहने के लिए कह रहे हैं। कुछ सितारे ऐसे भी हैं जिन्होंने खुद को अपने घर में आइसोलेट कर लिया है। 

4 / 4
Amitabh Bachchan
Amitabh Bachchan

इसमें अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट, अनूप जलोटा, दिलीप कुमार, सोनम कपूर और बंगाली एक्ट्रेस मिमी चक्रवर्ती शामिल हैं। इन सभी ने सोशल मीडिया के जरिए ही खुद को आइसोलेट करने की जानकारी दी है। कुछ सेलेब्स योगा कर खुद को फिट रख रहे हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER