बॉलीवुड / करीना ने कोविड को दी मात, इंस्टा नोट में लिखा- 'Kiss करने हैं...'

Zoom News : Dec 24, 2021, 11:06 PM
बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने कोविड (COVID) को मात दे दी है। 13 दिसंबर को करीना के कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आई थी, वहीं शुक्रवार (24 दिसंबर) की शाम को इंस्टाग्राम की स्टोरी पर करीना ने कोविड निगेटिव होने की बात अपने फैन्स के साथ शेयर की। करीना ने अपने इंस्टा स्टोरी नोट में एक ओर जहां कुछ लोगों का स्पेशली शुक्रिया किया है तो वहीं उन्होंने फैन्स को क्रिसमस की बधाई भी दी है। इसके साथ ही करीना ने ये भी बताया है कि जब करीना क्वारंटीन में थीं, तो सैफ अली खान (Saif Ali Khan) कहां रहे रहे थे।

करीना का इंस्टा नोट

दरअसल कुछ ही देर पहले करीना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नोट शेयर किया है। इस नोट में करीना ने लिखा, 'कोविड 19 की मेरी रिपोर्ट निगेटिव आई है। मैं अपनी बहन को शुक्रिया कहना चाहती हूं, जिसने इस भयंकर सपने से बाहर आने में मेरी मदद की। मेरी बेस्टफ्रेंड अमृता, हम ने कर दिखाया है। मेरे प्यारे दोस्तों और परिजनों, मेरे पूनी, नैना और सभी का शुक्रिया जिन्होंने मेरे लिए दुआ की।'

होटल में रहे सैफ अली खान

करीना ने अपने इंस्टा नोट में आगे लिखा, 'मेरे सभी फैन्स का उनके मैसेजेस के लिए शुक्रिया। हर वक्त सक्रिया और मदद के लिए बीएमसी का शुक्रिया। इसके साथ ही एसआरएल लैब्स जो बेस्ट रहे। आखिर में मेरे पति सैफ जो इतने दिनों तक होटल के रूम में कैद रहे, वह भी इतनी सहनशीलता के साथ, परिवार से दूर।'

बच्चों को किस करने हैं

अपने नोट के आखिर में करीना ने लिखा, 'हर किसी को मैरी क्रिसमस, सुरक्षित रहिए.... चलो अब बाय, मुझे अपने बच्चों को ढेर सारे किस करने हैं, जो मैं इतने दिनों से नहीं कर पाई थी।' बता दें कि करीना कपूर खान के इस इंस्टा नोट को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं और खुश हैं कि एक्ट्रेस ने कोविड को मात दे दी है।

तैमूर के लिए करीना का इंस्टा पोस्ट

याद दिला दें कि करीना कपूर के बड़े बेटे तैमूर अली खान का जन्मदिन 20 दिसंबर को था। चूंकि करीना कपूर खान कोविड संक्रमित होने की वजह से क्वांरटीन थीं तो वो बेटे का जन्मदिन भी नहीं मना पाई थीं। ऐसे में करीना ने बेटे के लिए एक क्यूट सा वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। तैमूर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER