बॉलीवुड / क्या करीना कपूर अब करेंगी टीवी शो ‘स्पाई बहू’? मेकर्स ने प्रोमो रिलीज के साथ बताया सच

Zoom News : Feb 20, 2022, 07:42 AM
करीना कपूर ने हाल ही में एक टीवी सीरियल का प्रोमो शूट किया था जिसके बाद यह चर्चा चल पड़ी कि वह छोटे पर्दे पर एक्टिंग करती नजर आएंगी। इस शो का नाम ‘स्पाई बहू’ है। मेकर्स ने शो का प्रोमो रिलीज कर दिया है जिसमें करीना कपूर एक नैरेटर की भूमिका में हैं जो कहानी बता रही हैं। अब उन्हें देखकर दर्शक कन्फ्यूज ना हो जाएं कि क्या वह टीवी में एक एक्ट्रेस के तौर पर डेब्यू करने वाली हैं, इस वजह से मेकर्स ने प्रोमो के साथ एक डिस्कलेमर भी चलाया और साफ कर दिया कि करीना शो में एक्टिंग करती नहीं दिखेंगी।

स्टोरी नैरेटर की भूमिका में करीना

कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक प्रोमो शेयर किया है जिसमें शो की कहानी के बारे में बताया गया है। करीना कपूर सभी किरदारों से परिचय करवाती हैं। वह कहती हैं, ‘दुनिया की हर लव स्टोरी की शुरुआत कुछ इसी तरह होती है। लड़का-लड़की मिलते हैं जैसे सेजल और योहन।‘ बैकग्राउंड में दिखाया जाता है कि कैसे दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं।

करीना आगे कहती हैं, ‘लेकिन हर प्यार में छुपे होते हैं कुछ राज। इन मुश्किलों में कैसे पूरी होगी एक स्पाई की लव स्टोरी।‘ प्रोमो में दिखाया जाता है कि सेजल कुछ जासूसी उपकरण योहान की जेब में डाल देती है और कहती है वह उससे प्यार करती है।

क्या जुड़ पाएंगे सेजल और योहान के दिल के तार?

स्पाई बहू की कहानी दो युवा जोड़े की लव स्टोरी पर आधारित है। सेजल एक जासूस है और योहान एक संदिग्ध आतंकी। कलर्स ने वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘सेजल योहान के दिल के तार के पीछे छिपे हैं कई गहरे राज। क्या पूरी हो पाएगी एक स्पाई की लव स्टोरी?’

इससे पहले कई मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया गया कि करीना कपूर शो में एक्टिंग करेंगी। प्रोमो के नीचे लिखा होता है, करीना कपूर एक एक्टर के तौर पर नहीं हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER