बॉलीवुड / करीना ने खोला बेडरूम सीक्रेट, 'सैफ के साथ बेड पर चाहिए ये दो चीजें'

Zoom News : Apr 15, 2021, 08:40 AM
बॉलीवुड | करीना कपूर और सैफ अली खान बॉलीवुड के पावरफुल कपल में से एक हैं। ऐसे में जाहिर है दोनों की निजी जिंदगी से जुड़े दिलचस्प राज उनके फैंस जानना चाहते हैं। अपने रिलेशनशिप को लेकर पहले भी करीना और सैफ दोनों ही खुलकर बात करते नजर आए हैं। अब करीना ने अपने बेडरूम सीक्रेट्स का खुलासा किया हैं जो इससे पहले शायद ही उन्होंने कभी बताएं हों।

क्या है बेडरूम सीक्रेट

दरअसल, करीना ने हाल ही डिस्कवरी प्लस के लिए एक सेलिब्रिटी कूकिंग शो की शूटिंग की थी। ये एपिसोड 15 अप्रैल को प्रसारित होगा। शो के दौरान उन्होंने अपनी दोस्त तान्या घावरी के साथ खास बातचीत की। करीना बताती हैं कि बेड पर सोने जाने से पहले उन्हें तीन चीजें चाहिए होती हैं। तान्या के पूछने पर करीना जवाब में कहती हैं, ‘एक वाइन की बोतल, पैजामा और सैफ अली खान।‘ 

इसके बाद करीना हंसने लगती हैं और आगे कहती हैं कि ‘मुझे लगता है कि यह बिल्कुल परफेक्ट जवाब है और मेरे पास हैम्पर है।‘ 

दूसरे बच्चे का किया स्वागत

21 फरवरी 2021 को करीना कपूर और सैफ अली खान ने अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया। परिवार के साथ वक्त बिताने के लिए सैफ अली खान ने शूटिंग से छुट्टी ले रखी थी। अभी तक कपल ने ना तो बेटे का चेहरा दिखाया है और ना ही नाम का खुलासा किया है। 

किचन में सितारे

करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनके आने वाले शो स्टार्स वर्सेस फूड का एक प्रोमो वीडियो साझा किया था। जिसमें बॉलीवुड के सितारे शेफ की मदद से पकवान बनाते नजर आए। वीडियो में सभी सितारे नर्वस नजर आते हैं। इसमें करीना के साथ करण जौहर, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, करण जौहर और स्कैम 1992 फेम प्रतीक गांधी नजर आने वाले हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER